IPL 2021, RCB Vs CSK Encounter, Virat Kohli Lashes Out At Bowler After Defeat | IPL 2021: Virat Kohli गेंदबाजों पर जमकर बरसे, कहा

10

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 के शुक्रवार देर रात खेले गए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली यूएई में मिली लगातार दूसरी हार से बेहद निराश नज़र आए. विराट कोहली का कहना था कि हमें महत्वपूर्ण पलों में और ज्यादा अच्छा करने की जरूरत है.

विराट कोहली का मानना है कि टीम को 175 का स्कोर खड़ा करना चाहिए था. कप्तान ने कहा, ”विकेट धीमा हो गया था. हम पारी में 15 से 20 रन कम रह गए. यहां पर 175 का स्कोर जीत के लिए काफी होता. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.”

विराट कोहली ने गेंदबाजों को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, ”हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही. हमने गेंदबाजी में वैसा प्रदर्शन नहीं किया जो कि मैच जीतने के लिए जरूरी होता है. सीएसके ने अच्छी गेंदबाजी की और इसी वजह से वो मैच में वापसी करने में कामयाब रहे. सीएसके ने धीमी और यॉर्कर गेंदों का बेहतरीन इस्तेमाल किया.”

आरसीबी की चौथी हार

विराट कोहली ने आगे कहा, ”हमने उस बारे में बात की कि हमें किन गेंदों पर हिट नहीं करना था. शुरुआत के 5-6 ओवर्स में भी थोड़ी कमी रही. हमें जीत के रास्ते पर वापस लौटना होगा. यह बेहद निराश करने वाला है. पिछले मैच में तो हम फाइट ही नहीं कर पाए. टूर्नामेंट तेजी से आगे बढ़ रहा है और हमें महत्वपूर्ण पलों को भुनाना होगा.”

सीएसके के खिलाफ आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन का स्कोर खड़ा किया था. इस लक्ष्य को धोनी की टीम ने 18.1 ओवर में चार विकेट गंवाकर हासिल कर लिया. आरसीबी ने आईपीएल 14 में 9 मैच खेले हैं जिनमें से चार में उसे हार मिली है. 

CSK Vs RCB Highlights: यूएई में भी जारी है सीएसके की जीत का सिलसिला, विराट कोहली के हिस्से आई हार

Source link