IPL 2021, Ravindra Jadeja Joins CSK Camp In Mumbai, Might Become Vice Captain

57

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी राहत मिली है. स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा अब पूरी तरह से फिट हैं और टीम कैंप के साथ जुड़ गए हैं. रवींद्र जडेजा के मुंबई में सीएसके कैंप के साथ जुड़ने की जानकारी टीम के सीईओ की ओर से मुहैया करवाई गई है. नए सीजन के लिए रवींद्र जडेजा को बेहद ही अहम जिम्मेदारी मिलने की संभावना भी बढ़ गई है.

इससे पहले रवींद्र जडेजा के टीम के साथ जुड़ने पर कई सवाल खड़े हो रहे थे. पिछले हफ्ते से ही सीएसके के खिलाड़ी मुंबई पहुंचना शुरू हो गए थे. लेकिन रवींद्र जडेजा के टीम के साथ जुड़ने को लेकर स्थिति साफ नहीं थी. जडेजा हालांकि अब मुंबई पहुंच चुके हैं और वह टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं.

दरअसल, रवींद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले गए सिडनी टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे. जडेजा के हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर हुआ था और इसी वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और लिमिटिड ओवर सीरीज नहीं खेल पाए. लेकिन जडेजा ने कुछ पहले ही बल्लेबाजी और गेंदबाजी की प्रैक्टिस शुरू करने का वीडियो शेयर कर संकेत दे दिया था कि वह आईपीएल के लिए पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.

जडेजा को बनाया जा सकता है उपकप्तान

14वें सीजन में रवींद्र जडेजा को टीम में बेहद ही अहम जिम्मेदारी मिल सकती है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सुरेश रैना के स्थान पर रवींद्र जडेजा को टीम का उपकप्तान बनाया जा सकता है. सीएसके के सीईओ का कहना है कि टीम के उपकप्तान का एलान टूर्नामेंट की शुरुआत से ठीक पहले किया जाएगा.

IND Vs ENG: रॉय-बेयरस्टो ने रचा इतिहास, इंग्लैंड के लिए बेहद खास मुकाम हासिल करने वाली पहली जोड़ी बनी

Source link