IPL 2021, Rajasthan Royals Waiting For Official Confirmation On Jofra Archer

77

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत से पहले राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका लग सकता है. राजस्थान रॉयल्स के मुख्य तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आईपीएल के 14वें सीजन से बाहर रह सकते हैं. राजस्थान रॉयल्स ने आर्चर के 14वें सीजन में खेलने के सवाल पर पहली प्रतिक्रिया जारी की है. राजस्थान रॉयल्स का कहना है कि वह अभी पूरी स्थिति पर नज़र बनाए हुए है.

राजस्थान रॉयल्स का कहना वह जोफ्रा आर्चर को लेकर आधिकारिक बयान का इंतजार कर रहा है. राजस्थान रॉयल्स ने कहा, ”हम जोफ्रा आर्चर के आईपीएल में खेलने पर आधिकारिक बयान का इंतजार कर रहे हैं. अभी हमें जोफ्रा आर्चर पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से कोई जवाब नहीं मिला है.”

कोहनी की चोट से परेशान हैं आर्चर

शनिवार से ही रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि जोफ्रा आर्चर आईपीएल के 14वें सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे. जोफ्रा आर्चर कोहनी की समस्या से जूझ रहे हैं और वह इंडिया दौरे पर कोहनी के दर्द से परेशान होकर तीन इंजेक्शन लगवा चुके हैं. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एशेज और वर्ल्ड कप को देखते आर्चर आईपीएल में नहीं खेलेंगे.

जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट की वजह से इंडिया के खिलाफ दूसरा और चौथा टेस्ट नहीं खेल पाए थे. आर्चर को पिछले साल आईपीएल में मोस्ट वेल्यूबल प्लेयर का खिताब भी मिला था. आईपीएल में आर्चर ने 35 मैच खेलते हुए 42 विकेट लिए हैं. आर्चर का आईपीएल में इकॉनिमी रेट सिर्फ 7.13 का रहा है.

बता दें कि जोफ्रा आर्चर के नहीं खेलने की स्थिति में राजस्थान रॉयल्स के पास उनका रिप्लेसमेंट लेने का विकल्प रहेगा.

केएल राहुल के बचाव में उतरे रोहित शर्मा, वर्ल्ड कप को लेकर किया यह दावा

Source link