IPL 2021 Practice Season RCB Player Kyle Jamieson Revels Why He Don’t Ball With Duke Ball To Kohli

82

World Test Championship Final: इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच अगले महीने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाना है. फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के स्टार तेज गेंदबाज काइल जेमिसन के बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. जेमिसन चाहते थे कि आईपीएल के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान उनकी ड्यूक गेंदबाजी का सामना न कर पाए. 

जेमिसन ने अपने करियर के पहले छह टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करके न्यूजीलैंड को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है. लंबे कद के तेज गेंदबाज जेमिसन अपने शुरूआती छह टेस्ट मैचों में अब तक 36 विकेट लिए हैं और इन सभी छह टेस्ट मैचों में न्यूजीलैंड की टीम मैच जीतने में सफल रही है.

आरसीबी के लिए खेल रहे थे जेमिसन

जेमिसन आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी की ओर से खेल रहे थे. जेमिसन ने स्वीकार किया कि कूकाबुरा की तुलना में ड्यूक गेंद अलग चुनौती पेश करती है जिसके साथ कीवी खिलाड़ी खेलने के आदी हैं.

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर डैन क्रिश्चियन, जो कोहली और जेमिसन के साथ बेंगलोर टीम का हिस्सा थे उन्होंने कहा कि जेमिसन ने कोहली से कहा था कि वह उन्हें ड्यूक गेंद से गेंदबाजी नहीं करेंगे ताकि कोहली को ड्यूक गेंद के बारे में पता न चल सके. जेमिसन भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल में उन्हें ड्यूक गेंद से ही कोहली को गेंदबाजी करेंगे.

क्रिश्चियन ने कहा, “वहां पहले हफ्ते के दौरान, हम तीनों नेटस अभ्यास के दौरान बैठकर बातें कर रहे थे और उनमें से दो टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर रहे थे. विराट ने कहा के जेमो तुमने ड्यूक गेंद से काफी गेंदबाजी की है. और अगर तुम नेट पर मुझे गेंदबाजी करोगे तो मुझे बहुत खुशी होगी. इस पर जेमो ने कहा कि आपको गेंदबाजी करने का कोई चांस नहीं है.”

बता दें कि ऐसे खबरें आई थीं कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोहली ने जेमिसन से ड्यूक गेंद से बॉलिंग करने के लिए कहा था. लेकिन जेमिसन ने ऐसा करने से इंकार कर दिया था.

IPL 14 के स्थगित होने पर कमिंस ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों टूट गया था दिल

Source link