IPL 2021 Postpone, KKR Bowler Pat Cummins Revels Why His Heart Breakdown

71

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन सितंबर-अक्टूबर में दोबारा शुरू होने जा रहा है. लीग के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल को हुई थी. लेकिन मई के पहले हफ्ते में एक साथ कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से लीग को स्थगित कर दिया. दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज पैट कमिंस ने लीग के स्थगित होने पर अपना दर्द बयां किया है. कमिंस का कहना है कि आईपीएल 2021 का अचानक रुकना दिल टूटना जैसा था.

केकेआर के लिए आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. केकेआर हालांकि लीग के स्थगित होने से पहले फॉर्म पर वापसी करते हुए नज़र आ रही थी.  कमिंस ने कहा, “जब यह स्थगित हुआ तो यह काफी दिल टूटने जैसा था. मुझे लगा कि हमने अभी शानदार प्रदर्शन करना शुरू ही किया था. मुझे लगता है कि आईपीएल का दूसरा हाफ हमारे लिए काफी बड़ा होगा. हमने लगभग यह साबित कर दिया था कि हम बेहतर थे.”

कमिंस अपने प्रदर्शन से निराश हैं.

आस्ट्रेलियाई गेंदबाज कमिंस ने साथ ही टूर्नामेंट के दौरान अपने गेंदबाजी प्रदर्शन पर भी निराशा जताई. स्टार खिलाड़ी ने कहा, ”निजी रूप से मुझे लगता है कि मेरी गेंदबाजी भी सही नहीं थी और यह निराशाजनक था.”

कमिंस ने कहा कि आईपीएल ने दुनियाभर के खिलाड़ियों को एक मंच पर लाने में मदद की है. उन्होंने कहा कि यहां तक कि अगर खिलाड़ी आपकी टीम में नहीं है तो भी आपको उसे जानने का मौका मिलता है. नंबर वन तेज गेंदबाज ने कहा, “आईपीएल की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें आप दुनियाभर के क्रिकेटरों को एक साथ क्रिकेट के मैदान पर देखते हैं. यहां तक अगर आप उन्हें सीधे भी नहीं जानते हैं तो भी आप उन्हें अन्य खिलाड़ियों के माध्यम से जान सकते हैं.”

बता दें कि पिछले साल केकेआर ने कमिंस को 15 करोड़ रुपये की भारी रकम देकर खरीदा था. आईपीएल में कमिंस हालांकि अब तक उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं.

IPL 2021: दूसरे हाफ में धोनी दिखाएंगे बल्ले से कमाल, स्टार खिलाड़ी ने किया ऐसा दावा

Source link