IPL 2021 Pat Cummins Finally Leaves Hotel Quarantine And Reunites With His Pregnant Partner Becky Watch Video

74

सिडनी: आइपीएल 2021 को कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद स्थगित कर दिया गया. अब बाकी बचे मैचों का आयोजन बीसीसीआई यूएई में करायेगा. जिसकी आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है. इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रि​केटर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सोमवार को जब अपने परिजनों से मिले तो उनके आंखों में खुशी के आंसू और चेहरे पर सुकून साफ झलक रहे थे.

भारत में कोविड—19 के मामलों और आईपीएल के बीच में स्थगित किये जाने के बाद आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस टूर्नामेंट से जुड़े अन्य सहकर्मी यात्रा प्रतिबंधों के कारण सीधे स्वदेश नहीं लौट पाये थे. उन्हें पहले कुछ दिन मालदीव में बिताने पड़े. ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल दो सप्ताह पहले स्वदेश लौटा था.

तेज गेंदबाज पैट कमिन्स भी इन खिलाड़ियों में शामिल थे. वह होटल से बाहर निकले और अपनी प्रेग्नेंट वाइफ बेकी बोस्टन के गले लग गये. इसका वीडियो आस्ट्रेलिया की मशहूर खेल पत्रकार चोली अमांडा बेली ने अपने ट्विटर पर डाला है.

बेली ने वीडियो के साथ लिखा है, ‘दिन का खास वीडियो. आईपीएल के लिये आठ सप्ताह बाहर रहने के बाद पैट कमिन्स आखिर में होटल में क्वारंटीन से बाहर निकलकर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ बेकी से मिले. भावनाओं का ज्वार हावी है.’ कमिन्स के अलावा स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मि​थ, आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भी उन खिलाड़ियों में शामिल थे जो आठ सप्ताह बाद अपने प्रियजनों से मिले.

ऑस्ट्रेलिया के अधिकतर खिलाड़ी अपने परिजनों के साथ लंबा समय ​नहीं बिता पाएंगे क्योंकि उन्हें जुलाई और अगस्त में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिये टीम में चुना गया है.

Source link