IPL 2021 Match 1: RCB Won The Toss And Decided To Bowl First, Here’s The Playing XI

24

MI vs RCB: आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है. मुंबई इंडियंस की टीम पहले बल्लेबाज़ी कर रही है. आरसीबी के लिए इस मैच में डैनियल क्रिस्टियन, काइल जैमीसन और ग्लेन मैक्सवेल डेब्यू कर रहे हैं. वहीं मुंबई इंडियंस के लिए साउथ अफ्रीका के छह फीट आठ इंच लंबे बल्लेबाज़ मार्को जेनसेन डेब्यू कर रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतने के बाद कहा कि यह अविश्वसनीय है. एक छोटे से ब्रेक ने मुझे टॉस जीतने का अनुमान लगाने में मदद की. हम पहले गेंदबाजी करने जा रहे हैं. एक ही फ्रेंचाइजी के लिए खेलना मेरे लिए सम्मान की बात रही है.

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि एक टीम के रूप में हमने सालों से अच्छी बल्लेबाजी की है. हमारे लिए कुछ भी अलग नहीं है. पावर प्ले में अच्छी तरह से बल्लेबाजी करें और बड़े हिटर के लिए गेम सेट करें.

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), क्रिस लिन, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कीरन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, राहुल चहर, मार्को जानसेन, ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), रजत पाटीदार, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल क्रिश्चियन, वाशिंगटन सुंदर, काइल जैमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद और युजवेंद्र चहल.

Source link