IPL 2021, KKR Playing 11 For The Important Match Against Mumbai Indians

33

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 में गुरुवार को कोलकाता नाइटराइडर्स की टक्कर मुंबई इंडियंस के साथ देखने को मिलेगी. आईपीएल 14 के दूसरे हाफ में केकेआर ने आरसीबी को मात देकर अच्छी शुरुआत की है. मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने खराब रिकॉर्ड को देखते हुए केकेआर की टीम प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं करेगी.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ केकेआर का रिकॉर्ड बेहद ही बुरा है. केकेआर ने आईपीएल के इतिहास में अब तक 28 बार मुंबई इंडियंस का सामना किया है. इन 28 में से 6 मुकाबलों में केकेआर को जीत मिली है, जबकि 22 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

केकेआर के लिए शुभमन गिल की वापसी बेहद राहत भरी साबित हुई है. आरसीबी के खिलाफ गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद शुभमन गिल ने 48 रन की पारी खेली. इसके साथ ही वेंकटेश अय्यर के रूप में शुभमन गिल को अच्छा जोड़ीदार भी मिलता दिख रहा है जिन्होंने आरसीबी के खिलाफ नाबाद 41 रन बनाए. 

बेहतरीन फॉर्म में हैं केकेआर के गेंदबाज

केकेआर के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबला बेहद ही अहम है. केकेआर ने अब तक आईपीएल 14 में आठ मुकाबले खेले हैं जिनमें से सिर्फ तीन में उसे जीत मिली है. अगर केकेआर आज का मैच गंवा देता है तो उसके लिए प्लेऑफ का सफर बेहद मुश्किल हो जाएगा. 

केकेआर का गेंदबाज हालांकि शानदार फॉर्म में नज़र आ रहे हैं. आरसीबी के केकेआर ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर 92 रन पर ऑलआउट कर दिया था. केकेआर को इस मुकाबले में भी वरुण चर्कवर्ती और आंद्र रसेल से उसी तरह की गेंदबाजी की उम्मीद रहेगी. 

Playing 11

KKR: शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, नितिश राणा, इयोन मोर्गन (कप्‍तान), दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, लोकी फर्ग्‍यूसन, प्रसिद्ध कृष्‍णा और वरुण चक्रवर्ती.

Marcus Stoinis की चोट पर स्थिति साफ नहीं, ऑस्ट्रेलियाई खेमा हुआ चिंतित

Source link