IPL 2021: KKR Mentor David Hussey On Shubman Gill And Nitish Rana, Says- They Will Astonish Everyone With Their Game

29

IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य मार्गदर्शक (मेंटर) डेविड हसी का मानना है कि शुभमन गिल और नितीश राणा आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अपने प्रदर्शन से क्रिकेट जगत को हैरान कर सकते हैं. केकेआर के मुख्य बल्लेबाज गिल और राणा आईपीएल के पहले चरण में अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. हालांकि टीम के मेंटर डेविड हसी ने इस बार यूएई में इनके बल्ले से अच्छे प्रदर्शन की बात कही है. भारत में आईपीएल में कोविड-19 के मामले पाये जाने के बाद मई में इस टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था.

भारत में खेले गए आईपीएल के पहले फेज में सात मैचों में गिल ने 132 और राणा ने 201 रन बनाये थे. हसी ने गिल और राणा इन दोनों खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट का भविष्य करार देते हुए कहा कि टीम को उनसे काफी उम्मीद है. उन्होंने कहा, ‘‘गिल और राणा दोनों ही बेहतरीन खिलाड़ी हैं और टीम के लिये अच्छा प्रदर्शन करने के लिये प्रतिबद्ध हैं. वे अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी खेल चुके हैं.’’ 

एक दशक तक क्रिकेट पर कर सकते हैं राज 

साथ ही डेविड हसी ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि वे अपने प्रदर्शन से क्रिकेट जगत को हैरान करने वाले हैं. केवल एक या दो सीरीज के लिये नहीं बल्कि संभवत: एक दशक तक वे क्रिकेट के मैदान में अपनी छाप छोड़ सकते हैं.’’ साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि इयोन मॉर्गन भी दूसरे चरण में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. पहले चरण में मॉर्गन रन बनाने के लिये जूझते नजर आए थे.

हसी ने कहा, ‘‘कप्तान के तौर पर पहले मॉर्गन ने हमेशा ही आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया है. उम्मीद है अब वो एक बल्लेबाज के तौर पर भी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करेंगे. हमें उनसे कुछ बड़ी पारियों की जरूरत है.” बता दें कि, दूसरे फेज में केकेआर की टीम कल आरसीबी के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेलेगी. 

यह भी पढ़ें 

IPL 2021: DC के कप्तान ऋषभ पंत का बड़ा बयान, इस साल आईपीएल ट्रॉफी जीतना हमारा पहला लक्ष्य

IPL 2021: दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शानदार तरीके से मनाया अश्विन का जन्‍मदिन, फ्रेंचाइजी ने पोस्ट किया वीडियो

Source link