IPL 2021 Good News For Delhi Capitals And Sunrisers Hyderabad Before IPL Shreyas Iyer And T Natarajan Will Return

24

IPL 2021: आईपीएल के 14वें सीजन का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो जाएगा. इसके लिए कुछ टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं. बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल की टीमों को उन खिलाड़ियों को शामिल करने का विकल्प दिया है, जो चोट के कारण टीम से बाहर थे. बोर्ड के फैसले से तमाम स्टार खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में वापसी कर लेंगे. दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस फैसले के बाद अच्छी खबर है. उनके साथ चोट से उबरने के बाद प्रमुख खिलाड़ी जुड़ जाएंगे.

दिल्ली कैपिटल्स में अय्यर की होगी वापसी
आईपीएल की सबसे जबरदस्त टीमों में शुमार दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर चोट से उबरने के बाद दूसरे चरण में शामिल हो सकते हैं. इससे टीम की बल्लेबाजी को काफी मजबूती मिलेगी. गौरतलब है कि चोट की वजह से श्रेयस अय्यर आईपीएल से बाहर रहे थे. उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तानी सौंपी गई थी. अय्यर की वापसी से टीम का जोश बढ़ जाएगा. हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि अय्यर को टीम की कमान सौंपी जाएगी या ऋषभ पंत ही इस सीजन में कप्तानी करेंगे. जल्द ही यह तस्वीर साफ हो सकती है.

सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़ेंगे नटराजन
सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी नटराजन पिछले दिनों सर्जरी के कारण आईपीएल से दूर थे. अब वे टीम के साथ जुड़ जाएंगे. नटराजन हैदराबाद के प्रमुख गेंदबाजों में शुमार हैं और उन्होंने पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन कर सुर्खियां बटोरी थीं. इतना ही नहीं, उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम इंडिया में भी मौका मिला था. हालांकि चोट की वजह से उन्हें क्रिकेट से कुछ महीनों के लिए दूर होना पड़ा था. 

चेन्नई और मुंबई की टीमें यूएई पहुंचीं
पिछले दिनों चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दुबई पहुंच गई थी. इसके बाद हाल ही में मुंबई इंडियंस के अधिकतर खिलाड़ी अबू धाबी पहुंचे हैं. फिलहाल मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी 6 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में हैं. जल्द ही आईपीएल की कुछ अन्य टीमों के यूएई पहुंचने की संभावना है.

यह भी पढ़ेंः VVS Laxman ने Ravindra Jadeja को बताया विश्व का तीसरा सबसे बढ़िया ऑलराउंडर, जानें किसे बताया सर्वश्रेष्ठ

Source link