IPL 2021 Go Without Any Trouble, Maharastra Goverment Allows Matches In Mumbai

64

IPL 2021: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले आने के बावजूद मुंबई में आईपीएल मैचों के आयोजन को हरी झंडी मिल गई है. महाराष्ट्र सरकार ने एलान किया है किया है मुंबई में आईपीएल मैचों का आयोजन बिना किसी रुकावट के होगा. महाराष्ट्र सरकार ने हालांकि साफ कर दिया है कि मैच के दौरान दर्शकों को मैदान पर जाने की इजाजत नहीं मिलेगी.

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने आईपीएल मैचों के आयोजन को लेकर स्थिति को साफ किया. उन्होंने कहा, ”आईपीएल के आयोजन को हरी झंडी दे दी गई है. लेकिन मैचों का आयोजन सख्य नियमों के साथ होगा. दर्शकों को स्टेडियम में जाने की इजाजत नहीं होगी. खिलाड़ियों और बाकी स्टाफ को बायो बबल में आइसोलेट रहना होगा.”

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए वैक्सीन की डिमांड भी की थी. नवाब मलिक ने कहा, ”बीसीसीआई सभी खिलाड़ियों को वैक्सीन लगवाना चाहता था. लेकिन आईसीएमआर की गाइडलाइन्स की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. फिलहाल हम 45 साल से कम उम्र के लोगों को वैक्सीन नहीं लगा सकते हैं.”

कार्यक्रम में नहीं होगा कोई बदलाव

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही महाराष्ट्र में हर दिन कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं. राज्य में लॉकडाउन की वापसी के साथ ही मुंबई में होने वाले मैचों पर सवालिया निशान लग रहा था. ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि मैचों का आयोजन मुंबई के बजाए हैदराबाद में हो सकता है.

बीसीसीआई ने हालांकि पहले ही साफ कर दिया था कि मुंबई में होने वाले मैचों को लेकर कोई बदलाव नहीं होगा. मुंबई में 10 अप्रैल से लेकर 24 अप्रैल के बीच आईपीएल के मैचों का आयोजन होना है. आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होगी.

मोहम्मद सिराज को गिफ्ट में मिली SUV कार, इन शब्दों में आनंद महिंद्रा को कहा शुक्रिया

Source link