IPL 2021, Dhoni Said Bowling Was Not As Good In Match Against Delhi Capitals

43

IPL 2021: पिछले साल निराशाजनक प्रदर्शन के बाद आईपीएल के 14वें सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स के सफर का आगाज हार के साथ हुआ है. शनिवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के इतिहास की सबसे कामयाब टीम को 7 विकेट से मात दी. सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार के लिए गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है.

मैच के बाद धोनी ने कहा कि बेहतर गेंदबाजी करने से मैच का नतीजा टीम के पक्ष में आ सकता था. धोनी ने कहा, ”ड्यू पर काफी कुछ निर्भर करता है. यह फैक्टर हमारे दिमाग में था. हम इसलिए ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते थे. बल्लेबाजों ने स्कोर को 188 रन तक पहुंचाकर काफी अच्छा काम किया.”

धोनी ने आगे कहा, ”हमारे गेंदबाजी और बेहतर हो सकती थी. अगर बल्लेबाज फील्डर के ऊपर से शॉट मारता है तो गेंदबाज को दोषी नहीं ठहराया जा सकता. लेकिन हमारी गेंदबाजी ही अच्ची नहीं रही. ऐसी गेंदें फेंकी गई जिन पर आसानी से बाउंड्री स्कोर की जा सकती है. गेंदबाजों को जल्द ही अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा.”

200 के स्कोर को बताया अच्छा

धोनी ने मैच से टाइमिंग के बारे में भी बात की. सीएसके के कप्तान ने कहा, ”मैच 7.30 बजे शुरू हो रहा है. शुरुआत में पिच आसान नहीं होती. बॉल थोड़ा रुककर आती है. ऐसी स्थिति में आपको 15 से 20 रन हर हाल में ज्यादा बनाने होंगे. ऐसी पिच पर 200 का स्कोर ही अच्छा साबित हो सकता है. दिल्ली के गेंदबाजों ने शुरुआत में बढ़िया लाइन पर बॉलिंग की.”

बता दें कि टॉस हारने के बाद सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 188 रन बनाए थे. दिल्ली के ओपनर्स शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने अर्धशतक जड़ते हुए टीम को 18.4 ओवर में ही जीत दिला दी. पहले मैच में करारी हार की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदान पर पहुंच गया है.

CSK vs DC: दिल्ली के खिलाफ बेअसर रहे चेन्नई के सभी गेंदबाज, ये रहीं हार की पांच बड़ी वजह

Source link