IPL 2021: Decision Of Virat To Leave Captaincy Of RCB After IPL 2021 Has Not Affected Team Performance, Says Coach Mike Hesson

25

IPL 2021: आईपीएल 2021 में कल आरसीबी को केकेआर के हाथों नौ विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. बता दें कि इस मैच से पहले कोहली ने आईपीएल के दूसरे फेज के बाद बैंगलोर की कप्तानी छोड़ने का एलान किया था. कई लोग आरसीबी की कल के मैच की इस हार को विराट के कप्तानी छोड़ने के फैसले से भी जोड़ रहे हैं. हालांकि आरसीबी के हेड कोच माइक हेसन इन सब बातों को बेबुनियाद करार दिया है. उन्होंने कहा कि, कल के मैच में हार का विराट के कप्तानी छोड़ने के फैसले से कोई लेना देना नहीं है. 

हेसन ने कहा कि, विराट के फैसले से केकेआर के खिलाफ टीम के प्रदर्शन पर किसी तरह का असर नहीं पड़ा. उन्होंने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “नहीं मैं ऐसा नहीं मानता. ऐसी किसी भी चीज को जल्दी दूर करना महत्वपूर्ण होता है जिससे आपका ध्यान बंटता हो. इसलिए हमने जल्द से जल्द घोषणा करने को लेकर बात की और सभी खिलाड़ी इससे अवगत थे.”

हम जल्द अपने प्रदर्शन को बेहतर करेंगे 

माइक हेसन ने कहा, “विराट के कप्तानी छोड़ने के फैसले का वास्तव में टीम के आज के प्रदर्शन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा. हमने वैसी बल्लेबाजी नहीं की जैसी हमें करनी चाहिए थी. हमने परिस्थितियों से सामंजस्य नहीं बिठाया और लगातार विकेट गंवाये. इस मैच में हमने ऐसा कुछ भी नहीं किया जो एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में करना चाहिए था.”

साथ ही उन्होंने कहा, “लेकिन मुझे अब भी इस टीम पर भरोसा है और हम जल्द ही बेहतर प्रदर्शन करेंगे.” बता दें कि,  कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़ने की घोषणा करने से दो दिन पहले अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप के बाद इस फ़ॉर्मैट में भारत की कप्तानी छोड़ने का भी एलान किया था.

यह भी पढ़ें 

IPL 2021: KKR के खिलाफ हार के बाद टीम को मोटिवेट करते नजर आए कोहली, RCB ने पोस्ट किया वीडियो

INDW vs AUSW: पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 9 विकेट से हराया, कप्तान मिताली के नाम हुए ये खास रिकॉर्ड

Source link