IPL 2021: Chennai Super Kings Suffer Big Blow, Josh Hazlewood Out Of IPL 2021

76

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीज़न के शुरू होने में अब सिर्फ कुछ दिनों का वक्त ही रह गया है. आईपीएल का 14वां सीज़न 09 अप्रैल से शुरू होगा. इस बीच टूर्नामेंट के आगाज़ से पहले एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज़ जोश हेजलवुड ने निजी कारणों का हवाला देकर अचानक टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को दिए इंटरव्यू में दी जानकारी

हेजलवुड ने आईपीएल 2021 से हटने की जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को दिए इंटरव्यू में दी. उन्होंने कहा, मैं करीब पिछले 10 महीनों से बायो बबल में हूं. ऐसे में अब मैं क्रिकेट से थोड़ा ब्रेक लेना चाहता हूं. दरअसल, मैं अब कुछ वक्त अपने परिवार के साथ बिताना चाहता हूं. अब मैं अगले दो महीने यहीं ऑस्ट्रेलिया में ही रहूंगा.

हेजलवुड ने आगे कहा, आगे हमें वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के टूर पर जाना है. और उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप और फिर एशेज सीरीज. इसका मतलब है कि अगला एक साल बेहद व्यस्त रहने वाला है. इसीलिए मैंने आईपीएल 2021 से अलग होने का फैसला लिया है.

आईपीएल 2020 में CSK की टीम में शामिल हुए थे हेजलवुड

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 की नीलामी में हेजलवुड को खरीदा था. हालांकि, पिछले साल उन्हें सिर्फ तीन मैच ही खेलने का मौका मिला था. इसमें वह एक विकेट लेने में सफल रहे थे. पिछले साल आईपीएल यूएई में हुआ था, लेकिन इस बार यह भारत में ही होने जा रहा है. ऐसे में हेजलवुड चेन्नई के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते थे.

यह भी पढे़ें- 

IPL 2021: चेतेश्वर पुजारा ने बदला अपना बैटिंग स्टाइल, टेस्ट स्पेशलिस्ट ने की छक्कों की बारिश, देखें वीडियो

Source link