IPL 2021 Chenai Super Kings Training Started In Dubai MS Dhoni Suresh Raina Spoted

14

IPL 2021: आईपीएल का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा. टूर्नामेंट के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के अधिकतर खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं. यूएई पहुंचने के बाद छह दिनों तक क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल के लिए दुबई में ट्रेनिंग शुरू कर दी है. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, दीपक चाहर और रॉबिन उथप्पा सहित टीम के अन्य सदस्य बीती 13 अगस्त को दुबई पहुंच गए थे. 

सीएसके ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीरें 
चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने टीम के अभ्यास सत्र की तस्वीरें शेयर की हैं, इसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. धोनी और रैना तस्वीरों में नई हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों धोनी की नई हेयरस्टाइल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सभी खिलाड़ी पूरी मेहनत के साथ प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं.

मई में कोरोना की वजह से स्थगित हुआ था आईपीएल
आईपीएल 2021 को मई में कई खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद स्थगित कर दिया गया था। अब इसके दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होगी, जहां दुबई में चेन्नई का सामना मुंबई इंडियंस के साथ होगा. आईपीएल के 13 मैच दुबई, 10 शारजाह और 8 मैच अबु धाबी में खेले जाएंगे. फिलहाल मुंबई की टीम क्वारंटीन में है और जल्द ही उसके खिलाड़ी भी प्रैक्टिस करते नजर आएंगे. 

खिलाड़ियों को कड़े प्रोटोकॉल्स का करना होगा पालन
कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल के दौरान सभी खिलाड़ियों और स्टाफ के सभी सदस्यों को कड़े कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन करना होगा. सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट के दौरान बायोबबल में रहेंगे, ताकि आईपीएल में दोबारा कोरोना की वजह से कोई खलल न पड़े. बीसीसीआई ने इस बारे में पिछले दिनों एक एडवाइजरी भी जारी की थी. अगर सब कुछ ठीक रहा है, तो आईपीएल के दूसरे चरण में दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत मिल जाएगी. पिछले दिनों बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड ने इसके संकेत दिए थे. 

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान के उपकप्तान रिजवान ने बायो बबल के खिलाफ उठाई आवाज, कहा- बढ़ रहा है मानसिक दबाव

Source link