IPL 2021: Bad News For Rajasthan Royals, Jofra Archer May Be Ruled Out From Ipl 2021

187

India vs England: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर रह सकते हैं. दोनों टीमों के बीच 23 मार्च से पुणे में वनडे सीरीज खेली जाएगी. दरअसल, आर्चर भारत के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में चोटिल हो गए थे और पांचवें टी20 में वह तीन इंजेक्शन लगाकर खेले थे.

आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस ले सकते हैं आर्चर

रिपोर्ट की मानें तो जोफ्रा आर्चर इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से अपना नाम वापस ले सकते हैं. दरअसल, भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के निर्णायक मुकाबले से पहले ही आर्चर की कोहनी में चोट लगी थी. वह इस मैच में तीसरा इंजेक्शन लगाकर खेले थे. हालांकि, इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अभी भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का एलान नहीं किया है. ऐसे में जब इंग्लैंड वनडे सीरीज के लिए अपनी टीम का घोषणा करेगा, तो यह तस्वीर और साफ हो जाएगी. वैसे आर्चर पिछले कुछ समय से फिटनेस संबधी समस्याओं से परेशान हैं.

आईपीएल 2020 में शानदार रहा था आर्चर का प्रदर्शन

आईपीएल 2020 में जोफ्रा आर्चर ने 14 मैचों में 20 विकटे चटकाए थे. इसके अलावा उन्होंने बल्ले से भी कुछ शानदार पारियां खेली थी. आईपीएल 2020 में आर्चर के बल्ले से 10 छक्के निकले थे. उन्होंने टूर्नामेंट में लगभग 180 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे. उनके इस प्रदर्शन के लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ का खिताब मिला था.

09 अप्रैल से शुरू होगा आईपीएल 2021

गौरतलब है कि आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 09 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच से होगा. वहीं राजस्थान रॉयल्स लीग में अपने अभियान की शुरुआत 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ करेगी.

यह भी पढ़ें- 

India vs South Africa Women: पहले टी20 में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को हराया, एनेके बॉश ने खेली मैच विनिंग पारी

Source link