Ipl 2021 36th Match Delhi Capitals Vs Rajasthan Royals Match Preview And Playing 11

17

Delhi Capitals vs Rajasthan Royals: इंडियन प्रीमियर लीग के फैंस के लिए शनिवार का दिन बेहद खास है. दरअसल, कल दो मैच खेले जाने है. आईपीएल 2021 में शनिवार को पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान के बीच खेला जाएगा. इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है. दोनों ही टीमों ने अपने पिछले मुकाबलो में जीत दर्ज की है. दिल्ली और राजस्थान के बीच यह मैच अबू धाबी के शेख जाएद क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा.

पहले हाफ में भिड़ चुकी हैं दोनों टीमें 

आईपीएल 2021 के पहले हाफ में जब ये दोनों टीमें भिड़ी थीं तो रोमांच अपने चरम पर पहुंच गया था. उस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने हारी हुई बाज़ी जीती थी. दिल्ली ने उस मैच में पहले खेलने के बाद 147 रन बनाए थे. जवाब में राजस्थान ने 42 रनों पर पांच विकेट गिरने के बाद भी दो गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा कर लिया था. इस मैच में क्रिस मॉरिस और डेविड मिलर ने धमाल मचाया था.

Delhi vs Rajasthan Head to head

आईपीएल के इतिहास में दिल्ली और राजस्थान की टीमें अब तक 23 बार आमने-सामने आ चुकी हैं. इस दौरान राजस्थान ने 12 मैचों में जीत मिली है, जबकि दिल्ली ने 11 मैच जीते हैं. हालांकि, आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत दर्ज नहीं कर सकी थी. 

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन- पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगीसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे और आवेश खान.

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन- एविन लुईस, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी और मुस्तफिजुर रहमान.

Source link