IPL 2020: Yashasvi Jaiswal Keen To Learn From Steve Smith, Ben Stokes | IPL 2020: राजस्थान में स्टीव स्मिथ और बेन स्टोक्स से सीखना चाहते हैं यशस्वी जायसवाल, कहा

40


यशसवी जायसवाल ने अंडर -19 विश्व कप में अपनी क्षमता साबित की और अब वो और आगे सीखना चाहते हैं. हालांकि, भारतीय टीम को वो वर्ल्ड कप नहीं जीता पाए लेकिन उनका योगदान कोई भी फैन आज तक भुला नहीं पाया है. जायसवाल टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और उन्होंने महत्वपूर्ण विकेट भी लिए थे. वह आईपीएल 2020 में युवा टैलेंट की सूची में टॉप पर हैं.

जायसवाल राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम को बेन स्टोक्स, जोस बटलर और स्टीव स्मिथ के साथ साझा करेंगे. युवा उनसे सीखने के लिए उत्सुक है. उन्होंने कहा कि उनके पास इस फॉर्मेट का थोड़ा बहुत अनुभव जरूर है जिसका इस्तेमाल वो मैच के दौरान करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘मैं अपने आसपास के सीनियर खिलाड़ियों से सीखने की कोशिश कर रहा हूं जितना मैं कर रहा हूं. उनके पास इस फॉर्मेट को लेकर बहुत अनुभव है. ऐसे में इसे मैं अपने ऊपर लागू करना चाहता हूं. यशसवी जायसवाल ने कहा कि U-19 क्रिकेट और सीनियर लेवल के क्रिकेट में बहुत बड़ा अंतर है और मुझे शायद इसे शुरूआत से शुरू करना होगा.

आईपीएल 2020 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स द्वारा जायसवाल को Rs.240 करोड़ में खरीदा गया था. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के साथ जोरदार बोली के बाद राजस्थान ने इन्हें अपना बनाया था.

आईपीएल का शेड्यूल आज किसी भी वक्त आ सकता है. ऐसे में दुबई में सभी टीमों के खिलाड़ी जोरदार अभ्यास कर रहे हैं जहां पहला मुकाबला 19 सितंबर और फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here