IPL 2020: Virat-Anushka Cut Cake On Beach In Dubai

66


नई दिल्लीः इस साल कोरोना संक्रमण के कारण IPL का आयोजन यूएई में होने जा रहा है. जिसके लिए IPL की सभी टीमें यूएई पहुंच गई हैं. यूएई पहुंचने के बाद सभी टीमों को क्वारंटीन में रखा गया था. वहीं क्वारंटीन समय पूरा करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम जश्न के मूड में दिख रही है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हुआ है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम को एंजॉय करते देखा गया. वीडियो में विराट और अनुष्का को केक काटकर जश्न मनाते देखा जा सकता है.

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की ओर से सोशल मीडिया पर 2 मिनट से ज्यादा समय का एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीम को बायो बबल के बीच समुद्र तट पर क्वालिटी टाइम बिताने और मस्ती करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का को भी देखा जा सकता है.

वीडियो के साथ जानकारी साझा करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की ओर से बताया गया है कि टीम ने यूएई में 7 दिनों का क्वारंटीन का समय पूरा कर लिया है. इसके साथ ही जानकारी दी गई कि टीम ने दुबई में 7 दिन के क्वारंटीन के समय के दौरान 6 कोविड टेस्ट को भी पास कर लिया है. जिसके बाद टीम को एक प्राइवेट बीच पर एंजॉय करने का समय मिला है.

बता दें कि भारत में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों को देखते हुए IPL के 13वें सत्र का आयोजन यूएई में किया जा रहा है. यूएई में IPL का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाएगा.

इसे भी देखें

खेल दिवस पर सरकार ने बढ़ाई अर्जुन अवॉर्ड और खेल रत्न अवॉर्ड की राशि

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना से संक्रमित हुए, खुद को किया आइसोलेट





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here