IPL 2020 UAE, Watson Revels Lost His Grand Mother Just Before Game Against Delhi

117


चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज शेन वाटसन ने आईपीएल 13 में खेलते हुए अपनी निजी जिंदगी के नुकसान के बारे में बताया है. शेन वाटसन ने बताया कि शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरने से पहले शेन वाटसन ने अपनी नानी को हमेशा के लिए खो दिया. रिपोर्ट्स के मुताबकि शेन वाटसन की नानी का निधन सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के मैच से एक दिन पहले हुआ.

शेन वाटसन ने खुद अपनी नानी के निधन के बारे में जानकारी दी है. शेन वाटसन ने कहा, ”मैं अपने घर और परिवार को प्यार भेजना चाहता हूं. मैं जानता हूं मेरी नानी एक अद्भूत मां रही हैं. मैं दिल रो रहा है. मैं इस बात के लिए माफी चाहता हूं कि ऐसे वक्त में मैं अपने परिवार के साथ नहीं हूं.”

शेन वाटसन के लिए पिछले कुछ दिन बेहद ही इमोशनल रहे हैं. शेन वाटसन ने ऐसे वक्त में परिवार के साथ नहीं होने के लिए माफी मांगी है. नानी के निधन के बावजूद शेन वाटसन टीम के लिए अपनी जिम्मेदारी को नहीं भूले और अगले दिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान में उतरे.

शेन वाटसन डीन जोन्स के निधन पर लेकर भी दुखी हैं. शेन वाटसन ने कहा, ”मुझे विश्वास नहीं होता, ऐसा शानदार इंसान हमारे साथ नहीं है. मैं उन्हें बेहद करीब से जानता था. इस्लामाबाद के लिए खेलते वक्त दो साल तक जोन्स मेरे कोच रहे हैं.”

शेन वाटसन ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना बंद करने के बाद उन्होंने जोन्स को ज्यादा बेहतर तरीके से जाना. स्टार ऑलराउंडर ने कहा, ”वह हमेशा आपको बेहतर बनने के लिए आगे बढ़ाते थे. वह दूसरे लोगों की बहुत परवाह करते थे.”

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में वाटसन के प्रदर्शन की बात करें तो यह खिलाड़ी अब तक अपनी पुरानी लय में नहीं दिख रहा है. वाटसन ने इस सीजन में खेले गए तीन मैचों में 4, 33 और 16 रन की पारियां खेली हैं.

IPL 2020: धोनी को खल रही है रैना की कमी, टीम के कोच ने दिया यह बयान



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here