IPL 2020 UAE, Ricky Ponting Delhi Capitals Coach Accept Defeat Against Hyderabad

38


दिल्ली कैपिटल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मंगलवार को 15 रन से हार का सामना करना पड़ा. कप्तान की राह पर चलते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने अपनी हार स्वीकार की है. पोंटिंग का कहना है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को सभी विभागों में मात दी. पोंटिंग ने हार के लिए पिच को भी दोषी ठहराने से इनकार किया.

यह दिल्ली कैपिटल्स की आईपीएल 13 में पहली हार है. सनराइजर्स के 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली की टीम मंगलवार रात हुए मुकाबले में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी. पोंटिंग ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि हालात इतने अलग थे. मैदान बड़ा था, यहां स्क्वायर बाउंड्री बड़ी थी. लेकिन अंत में सनराइजर्स हैदराबाद ने हमें पछाड़ दिया.”

पोंटिंग का मानना है कि दिल्ली की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. उन्होंने कहा, ”हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाए. सनराइजर्स ने शीर्ष क्रम में अच्छी साझेदारियां की और उन्होंने स्ट्राइक को अच्छी तरह रोटेट किया और कुछ खिलाड़ियों ने बड़े स्कोर बनाए. यह मैच में अंतर साबित हुआ.”

सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के अर्धशतक के अलावा राशिद खान की शानदार गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली की टीम को हराकर आईपीएल के 13वें सत्र में खाता खोला. दिल्ली कैपिटल्स के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के बारे में पोंटिंग ने कहा, ”अगर कोई एक बल्लेबाज टिककर खेलता और बड़ा स्कोर बनाता, जैसे कोई खिलाड़ी 60 या 70 रन से अधिक की पारी खेलता तो संभवत: हम मैच जीत सकते थे.”

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयश अय्यर ने भी इससे पहले अपनी हार को स्वीकार किया. श्रेयश अय्यर का कहना था कि सनराइजर्स हैदराबाद ने उनकी टीम को तीनों श्रेत्रों में मात दी.

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, कप्तान अय्यर को चुकानी होगी भारी कीमत



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here