IPL 2020 UAE, RCB Star De Villiers Surprise With His Own Form

35


आईपीएल के पिछले सीजन में अपने शुरुआती 6 मैच हारने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंग्लोर ने 13वें सीजन में जीत के साथ आगाज किया. आरसीबी ने अपने पहले मैच में हैदराबाद को 10 रन से मात दी. आरसीबी की जीत में अहम योगदान पडिकल, डिविलियर्स के अर्धशतक और चहल के तीन विकेट का रहा. लेकिन डिविलियर्स अपनी इस पारी से खुद हैरान हैं.

सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में अर्धशतक जमाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने कहा कि वह खुद पांच महीने के ब्रेक के बाद इस तरह के फार्म से हैरान हैं. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने 30 गेंद में 51 रन बनाये जिससे आरसीबी ने पांच विकेट पर 163 रन जोड़े .

डिविलियर्स ने कहा, ”मैं खुद हैरान हूं. दक्षिण अफ्रीका में हमने एक प्रतिस्पर्धी मैच खेला था जिससे थोड़ा आत्मविश्वास आया था. एक 36 वर्ष का खिलाड़ी जिसने पांच छह महीने से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली , वह युवाओं के बीच आकर ऐसा खेले तो यह अच्छी शुरूआत है.खुश हूं कि बेसिक्स पर अडिग रहा.”

डिविलियर्स ने पहले ही आईपीएल मैच में अर्धशतक जमाने वाले देवदत्त पडीक्कल की तारीफ की. उन्होंने कहा, ”वह काफी शर्मीला और कम बोलने वाला लड़का है . वह काफी प्रतिभाशाली है और मुझे कुछ बोलने की जरूरत नहीं है.”

बता दें कि देवदत्त पडिकल ने अपनी कामयाबी का श्रेय विराट कोहली को दिया है. पडिकल का कहना है कि ट्रेनिंग के दौरान विराट कोहली से जो सीख मिली उसका फायदा उन्हें हैदराबाद के खिलाफ पहले मैच में हुआ.

IPL 2020: देवदत्त पडिकल ने विराट को दिया कामयाब का श्रेय, बताया किस बात से हुआ फायदा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here