IPL 2020 UAE, Kane Willamson Might Not Play Game Against KKR

48


इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 के आठवें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. आईपीएल 13 में हैदराबाद और कोलकाता दोनों ही टीमों को अपना शुरुआती मैच गंवाना पड़ा है. हैदराबाद की टीम को केकेआर के खिलाफ मैच में राहत मिलती नहीं दिख रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीम के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन शनिवार को खेले जाने वाले मैच से बाहर ही रहेंगे.

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर पहले मैच में केन विलियमसन को नहीं खिलाने की वजह से निशाने पर आ गए थे. लेकिन वार्नर ने बाद में जानकारी दी कि केन चोट की वजह से पहले मैच में नहीं खेले हैं. वार्नर ने साथ ही विलियमसन की चोट के गंभीर नहीं होने का दावा किया था. लेकिन हैदराबाद की टीम ने केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर कोई अपडेट नहीं दी है.

रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है केन विलियमसन का केकेआर के खिलाफ मैच से बाहर रहना पूरी तरह से तय है. ऐसा भी दावा किया जा रहा है कि केन विलियमसन आगे होने वाले एक या दो मैच भी नहीं खेलेंगे.

केन विलियमसन के नहीं रहने की वजह से हैदराबाद का मीडिल ऑर्डर बेहद कमजोर दिखाई देता है. टीम के पास नंबर तीन के बाद कोई भी अनुभवी बल्लेबाज नहीं है. रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के खिलाफ बेयरस्टो के आउट होते ही टीम बुरी तरह से लड़खड़ा गई थी. ऐसे में शनिवार को होने वाले मैच में भी हैदराबाद के टॉप ऑर्डर के फ्लॉप होने पर मीडिल ऑर्डर से ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती.

वहीं केकेआर की टीम का आगाज भी खराब रहा है. केकेआर को मुंबई इंडियंस ने 49 रन से करारी मात दी. केकेआर की टीम में हालांकि की बदलाव की संभावना नहीं है क्योंकि टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मोर्गन और कमिंस का बचाव किया था.

IPL 2020 SRH vs KKR: ऐसी हो सकती है कोलकाता और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here