IPL 2020 UAE, CSK Bowler Lungi Ngidi Gives 27 Runs On Just Two Balls

42


बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के चौथे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैदान पर रनों और छक्कों की बारिश देखने को मिली. राजस्थान रॉयल्स ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 216 रन बनाए. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कड़ी टक्कर देते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 200 रन बना दिए. लेकिन मैच में चेन्नई की हार की सबसे बड़ी वजह एंगीडी बने जिन्होंने अपने आखिरी ओवर की सिर्फ दो गेंद में ही 27 रन लुटा दिए थे.

19 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाने वाली राजस्थान रॉयल्स के लिए एक वक्त 200 रन पहुंचना भी मुश्किल लग रहा था. धोनी ने 3 ओवर में 25 रन खर्च करने वाले एंगीडी पर भरोसा जताया और उन्हें आखिरी ओवर करने के लिए दिया.

एंगीडी की पहली गेंद पर आर्चर ने सिक्स जड़ दिया. एंगीडी की दूसरी गेंद पर भी आर्चर ने सिक्स मारा. एंगीडी की तीसरी गेंद नोबॉल थी उस पर आर्चर ने सिक्स लगा दिया. एंगीडी की चौथी गेंद भी नोबॉल थी और उस पर आर्चर ने छक्का लगाया. इसके बाद एंगीडी ने वाइड गेंद फेंक दी. इस तरह से एंगीडी की दो गेंदों पर राजस्थान रॉयल्स को 27 रन बना लिए.

एंगीडी ने अगली चार गेंदों पर तीन रन दिए. इस तरह से एंगीडी के आखिरी ओवर में 30 रन आए.

आखिरी ओवर में दिए सबसे ज्यादा रन

एंगीडी के नाम आईपीएल मैच की पारी के 20वें ओवर में सबसे ज्यादा रन देने का रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया. एंगीडी ने अशोक डिंडा की बराबरी की, जिन्होंने 2017 में पारी के 20वें ओर में 30 रन दिए थे. इन दोनों के अलावा जॉर्डन इसी सीजन में 20वें ओवर में 30 रन खर्च कर चुके हैं.

IPL 2020: सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने पर धोनी ने तोड़ी चुप्पी, क्वारंटीन से हुए नुकसान के बारे में बताया



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here