IPL 2020 UAE, Ambati Rayudu Set To Miss One More Match For CSK

45


IPL 2020: 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं. टीम के स्टर बल्लेबाज अंबाती रायडू दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे. सीएसके के मैनेजमेंट की तरफ से रायडू के मैच से बाहर होने की जानकारी दी गई है. पहले मैच के हीरो रायडू राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे और सीएसके को इस मुकाबले में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा.

सीएसके के सीईओ ने रायडू की चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया है. उन्होने कहा, ”रायडू हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं, पर उनका एक और मैच नहीं खेलना तय है. हां, इसके बाद रायडू पूरी तरह से खेलने के लिए तैयार होंगे.”

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आराम का मौका भी मिलेगा. फिर सीएसके की टीम एक हफ्ते के बाद 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी.

रैना की गैरमौजूदगी में रायडू सीएसके के मीडिल ऑर्डर का अहम हिस्सा हैं. रायडू ने आईपीएल 13 के पहले मैच में 71 रन की पारी खेलते हुए बेहतरीन फॉर्म में होने के संकेत भी दिए थे.

रायडू ने मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद कहा था, ”हम लॉकडाउन में ट्रेनिंग कर रहे थे. मैं शानदार वापसी करना चाहता था और मैंने इसके लिए अपने आप को पूरी तरह से तैयार कर रखा था.”

बता दें कि पिछले साल अंबाती रायडू को इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिली थी. रायडू ने इस बात से नाराज होकर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान भी कर दिया था. हालांकि बाद में द्रविड़ की राय पर उन्होंने अपना फैसला बदल लिया.

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here