IPL 2020 Title Sponsorship , BCCI Invites EoIs, Sets Turnover Of Interested Parties At Over Rs 300 Crore ANN

77


इंडियन प्रीमियर लीग का स्पॉन्सरशिप गाथा अब फाइनल स्टेज में पहुंच चुका है. बीसीसीआई ने यहां एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट के तहत टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए टेंडर जारी कर दिया है. बीसीसीआई को ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि इससे पहले वीवो ने इस साल के संस्करण के लिए अपने प्रायोजन समझौते से हाथ खींचने का फैसला कर लिया था.

आईपीएल वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक्सप्रेशंस ऑफ इंटरेस्ट (ईओआई) के निमंत्रण में, बीसीसीआई ने कहा कि इच्छुक तीसरे पक्ष का टर्नओवर उनके अंतिम ऑडिट किए गए खातों के अनुसार 300 करोड़ रुपये से अधिक होना चाहिए. बोली के साथ जांचे गए खातों की प्रति भी जमा करनी होगी. बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि मध्यस्थ या एजेंट इस प्रक्रिया में भाग नहीं ले सकते और ऐसी बोलियां रद्द कर दी जाएंगी.

अधिकार पाने वाले के नाम का ऐलान 18 अगस्त को किया जाएगा. बोलियां जमा करने की आखिरी तारीख 14 अगस्त है. बोर्ड ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘ये अधिकार 18 अगस्त 2020 से 31 दिसंबर 2020 की अवधि के लिए उपलब्ध हैं.’

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि पतंजलि आयुर्वेद और एमेजन 2020 के लिए प्रायोजन अधिकारों को प्राप्त करने के लिए मैदान में हैं. हालांकि, विशेषज्ञों का मानना ​​है कि बीसीसीआई को 440 करोड़ रुपये से कम के लिए समझौता करना होगा जो वीवो को भुगतान करने के लिए स्लेटेड था.

इससे पहले, बीसीसीआई ने सूचित किया कि उसे संयुक्त अरब अमीरात में मैचों के आयोजन के लिए सरकार की मंजूरी मिल गई है. आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में आयोजित किया जाएगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here