IPL 2020: Shahrukh Khan Seeks Support From KKR Fans For The Team, Shares New Slogan

157


IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन का शेड्यूल जारी हो चुका है. इस सीजन का पहला मुकाबला मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 19 सितंबर को अबु धाबी में होगा. इस वक्त सभी टीमें अभ्यास कर रही हैं. कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल का आयोजन भारत की जगह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा रहा है. इस बार जिन टीमों को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है उसमें शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का नाम भी शामिल है. हमेशा की तरह इस बार भी शाहरुख खान टीम का मनोबल बढ़ाने के काम में जुटे हैं.

शाहरुख खान ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बंटोर रहा है. दरअसल, शाहरुख खान ने KKR के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए लिखा, ”KKR है तैयार. चलो, हम हमारे शूरवीरों के पीछे चलें और इस सीजन में उनका समर्थन करें!! साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा TuFanNahiToofanHai.” ‘किंग खान’ ने इस तरह अपनी टीम KKR को सपोर्ट किया और फैन्स से भी टीम को समर्थन देने की अपील की.

कोलकाता नाइट राइडर्स के फैन्स को शाहरुख खान का ये ट्वीट बेहद पसंद आ रहा है. यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. शाहरुख ने साथ ही फैन्स के लिए नया स्लोगन ”तू फैन नहीं तूफान है” तैयार किया है. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अपना पहला मैच 23 सितंबर को अबु धाबी में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ खेलेगी.

आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य मेंटर डेविड हसी ने उम्मीद जताई कि इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन फ्रेंचाइजी के कप्तान दिनेश कार्तिक के लिए एक शानदार सहयोगी साबित होंगे. हसी ने साथ ही कहा कि मोर्गन के शांत स्वभाव से टीम को लीग के आगामी 13वें सीजन में मैच जीतने में मदद मिल सकती है.

ये भी पढ़ें:

शोएब अख्तर बन सकते हैं पाकिस्तान के चीफ सिलेक्टर, मिसबाह की हो सकती है छुट्टी !





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here