IPL 2020 Schedule, 24 Matches Will Be Played At Dubai

57


कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आयोजन इस साल यूएई में हो रहा है. बीसीसीआई ने 19 सितंबर से शुरू होने जा रहे आईपीएल 13 के शेड्यूल का एलान कर दिया है. आईपीएल के सभी मैच यूएई के तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे. इन तीन शहरों में दुबई सबसे ज्यादा 24 मैचों की मेजबानी करेगा.

वहीं अबु धाबी में 20 मैच खेले जाएंगे. शरजाह में सबसे कम 12 मैच खेले जाएंगे. बीसीसीआई ने हालांकि प्लेऑफ और फाइनल वेन्यू की घोषणा नहीं की है. उसने कहा है कि वह जल्द ही इन मैचों की तारीखों और मैदानों के नामों का ऐलान करेगा.

अबु धाबी में सबसे पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. इसी मैच से लीग के 13वें सीजन की शुरुआत होगी. अभी तक जारी किए गए कार्यक्रम के मुताबिक अबु धाबी में आखिरी लीग मैच दो नवंबर को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच होगा.

वहीं, दुबई में पहला मैच 20 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाएगा. दुबई में लीग चरण का आखिरी मैच एक नवंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा.

शारजाह में पहला मैच पहला मैच 22 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा और यहां लीग चरण का आखिरी मैच तीन नवंबर को सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होगा.

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल अपने तय कार्यक्रम 29 मार्च से शुरू नहीं हो पाया. बीसीसीआई ने कोविड 19 के चलते 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया था. लेकिन पिछले महीने बोर्ड ने देश से बाहर आईपीएल करवाने का फैसला लिया.

IPL 2020: आंद्रे रसेल को लेकर KKR ने बनाया बेहद ही खास प्लान, मिलेगी यह अहम जिम्मेदारी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here