IPL 2020: Sanjay Bangar Underlines Chennai Super Kings MS Dhoni Biggest Challenge In IPL | IPL 2020: पूर्व भारतीय कोच बांगर बोले

41


नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा है कि आने वाले आईपीएल में चेन्नई सपुर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने सबसे बड़ी चुनौती यह रहेगी कि वह किस तरह टीम के अनुभवी और उम्रदराज खिलाड़ियों को संभालते हैं. चेन्नई की टीम में हाल के दिनों में देखा गया है कि वह ज्यादा उम्र के खिलाड़ियों को मैदान पर उतारती है लेकिन फिर भी वह टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम मानी जाती है और इन्हीं खिलाड़ियों के दम पर उसने 2018 में खिताब भी जीता था.

बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, “धोनी एक कप्तान के तौर पर, मैं जानता हूं कि उनके पास अच्छा खासा अनुभव है. उनके पास बाकी के अनुभवी खिलाड़ी भी हैं, लेकिन वो कैसे अनुभवी खिलाड़ियों को मैदान पर संभालते हैं मैं इसे देखने के लिए बेसब्र हूं.” बांगर ने कहा कि वह 39 साल के धोनी को किसी और विभाग में परेशान होते नहीं देखते हैं.

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि इन अनुभवी खिलाड़ियों के साथ उन्हें बल्लेबाजी या गेंदबाजी को लेकर किसी तरह की परेशानी आएगी. टी-20 प्रारूप में खिलाड़ी की फुर्ती काफी मायने रखती है और फिल्डिंग एक अहम रोल निभाती है. वह सीनियर खिलाड़ियों को मैदान पर कहां लगाते हैं यह देखना होगा. मुझे लगता है कि कप्तान के तौर पर यह उनका सबसे चुनौतीपूर्ण काम होगा.”

बता दें कि IPL के 13वें सीजन का शुरुआती मुकाबला 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. इस मैच के साथ ही IPL के 13वें सीजन का आगाज होगा. कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जा रहा है. धोनी के फैन्स एक बार फिर उन्हें मैदान पर देखने को काफी उत्साहित हैं. फिलहाल सभी टीमें अभ्यास में जुटी हैं.

ये भी पढ़ें:

ICC ODI Rankings: आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट-रोहित का जलवा कायम, बेयरस्टो टॉप 10 में शामिल



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here