IPL 2020 RR Vs KKR: Rajasthan Won The Toss And Decided To Bowl First, Know What Is The Playing XI Of Both Teams

49


RR vs KKR: आईपीएल 2020 के 12वें मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है. दिनेश कार्तिक की कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पहले बल्लेबाज़ी करेगी. दोनों ही टीमों ने सेम टीम पर भरोसा दिखाया है.

टॉस के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि हम पहले गेंदबाज़ी करेंगे. शारजांह की तुलना में यहां बाउंड्री काफी बड़ी है. हम एक अलग मैदान पर खेलने के लिए उत्साहित हैं. सभी खिलाड़ी तैयार हैं और हम सेम टीम के साथ उतर रहे हैं.

वहीं टॉस के बाद केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि हम पहले बल्लेबाज़ी करते हुए खुश हैं. मैदान अबु धाबी जैसा लग रहा है, लेकिन यह काफी अलग है. हम सेम टीम के साथ उतर रहे हैं.

गौरतलब है कि राजस्थान ने इस सीज़न के अपने पहले दोनों मैचों में जीत दर्ज की है. ऐसे में आज वह कोलकाता के खिलाफ जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी. वहीं कोलकाता को उसके पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन दूसरे मुकाबले में उसने भी जीत दर्ज की थी.

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन- स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, टॉम कर्रन, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत और जयदेव उनादकट.

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, सुनील नारेन, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (कप्तान और विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, शिवम मावी, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती और कमलेश नागरकोटी.

हेड टू हेड

राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल में हमेशा कड़ी टक्कर देखने को मिली है. हेड टू हेड में भी यह दोनों टीमें बराबरी पर हैं. इस लीग में दोनों टीमें अब तक 21 बार आमने-सामने आई हैं, जिसमें दोनों ही टीमों को 10-10 मैचों में जीत मिली है. वहीं एक मैच ड्रॉ रहा है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here