IPL 2020 Rohit Sharma Mumbai Indians Team Depart For UAE

58


मुंबई: आईपीएल के 13वें सीजन के लिए सभी टीमें संयुक्त अरब अमीरात पहुंच रही हैं. चार बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम भी पीपीई किट पहनकर यूएई के लिए रवाना हो चुकी है. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने परिवार के संग उड़ान भरी है. रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए. मुंबई इंडियंस ने खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं.

सभी खिलाड़ी कोरोना वायरस के चलते पूरी सुरक्षा के साथ पीपीई किट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. रोहित शर्मा और उनकी पत्नी ने भी पीपीई किट पहन रखी है.

सूर्यकुमार यादव ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘सीक्रेट मिशन के लिए, अबू धाबी.’

19 सिंतबर से आगाज होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस से पहले राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पहले ही यूएई पहुंच चुकी है. बैंगलोर और चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सोमवार को यूएई पहुंचेगी. आईपीएल का आखिरी मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा.

IPL का नया लोगो जारी

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने आगामी 2020 सीजन के लिए अपना नया लोगो जारी कर दिया है, जिसमें मुख्य प्रायोजक ड्रीम-11 को भी दिखाया गया है. मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लोगो जारी किया. फ्रेंचाइजी ने कैप्शन में लिखा, “अब गार्ड ले रहै हैं, ड्रीम11 आईपीएल.”

सूत्रों की मानें तो ड्रीम11 आईपीएल के साथ तीन साल का करार चाहती थी. ड्रीम 11 ने इस साल के लिए 222 करोड़ और अगले दो साल के लिए 240 करोड़ रुपये प्रति वर्ष का प्रस्ताव रखा था. लेकिन बीसीसीआई ने कहा था कि एक बार जब कोविड-19 महामारी खत्म हो जाएगी तो उसे अगले साल अच्छी खासी रकम मिलेगी इसलिए वो भविष्य को लेकर किसी तरह का वादा नहीं कर सकती. बोर्ड ने कहा है कि अगर वीवो दोबारा अपने कदम वापस लेती है तो ड्रीम 11 प्राथमिकता होगी.

ये भी पढ़ें

आईपीएल को लेकर कैट ने जताई नाराजगी, कहा- ‘आत्मनिर्भर भारत अभियान’ पर बड़ा आघात

IPL 2020: आईपीएल को लेकर Dubai का जोश High !





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here