IPL 2020: Rajasthan Royals Tied Up With APIS Honey

75


नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की पूर्व चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स ने लीग के आगामी 13वें सीजन के लिए APIS हनी को अपना पार्टनर बनाए जाने की गुरुवार को घोषणा की. आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होगी.

एक बयान में कहा गया है कि APIS हनी राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख अग्रणी पार्टनर में से एक है. इसके लोगो को दुनिया भर के प्रमुख क्रिकेट के नामों से पूरे आईपीएल में स्पोर्ट किया जाएगा. राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रोबिन उथप्पा ने कहा, ” एक खिलाड़ी के रूप में स्वस्थ और फिट रहना अत्यावश्यक है और हनी हमारे रोजमर्रा के जीवन में इसके लिए एक महत्वपूर्ण घटक है. “

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होगी. हालांकि बीसीसीआई ने अब तक इसके कार्यक्रमों की घोषणा नहीं की है. वहीं बता दें कि संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में बुधवार और गुरुवार को दो दिन में 1349 नए कोरोना की केस सामने आए हैं. आईपीएल की सूची सामने आने से पहले कोरोना के बढ़ते मामलों ने बीसीसीआई की चिंता बढ़ा दी है.

आईपीएल शुरू होने में सिर्फ 15 दिन का समय रह गया है और ऐसे में UAE में लगातार बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या देखकर बीसीसीआई की चिंता भी बढ़ रही है.सूत्रों की मानें तो बोर्ड ने अलग-अलग फ्रैंचाइज़ी से अनुरोध किया है कि वो स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोटोकॉल यानी एसओपी को और ध्यान से फॉलो करने की सलाह खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ को दें.

इसे भी पढ़ेंः

अख्तर ने विराट-रोहित को लेकर कही ये बड़ी बात, जानिए, रावलपिंडी एक्सप्रेस से गुस्से में क्यों हैं लोग?

IPL में हरभजन के खेलने पर सस्पेंस: भज्जी और CSK टीम मैनेजमेंट ने साधी चुप्पी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here