IPL 2020 MI Vs CSK: Dwayne Bravo Did Not Get A Place In The Team, This Player Replaced

46


IPL 2020 MI vs CSK: आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया है. पिच को देखते हुए ये मैच काफी हाई स्कोरिंग होने की उम्मीद है. दमदार बल्लेबाज़ों से लैस मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाज़ी करेगी.

इस मुकाबले में वेस्टइंडीज़ के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो को टीम में जगह नहीं मिली है. दरअसल, ब्रावो CPL 2020 के दौरान चोटिल हए गए थे. उनके घुटने में चोट है और वो अभी अपनी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में पहले मैच में ब्रावो की जगह इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कर्रन को अंतिम ग्यारह में शामिल किया गया है.

सैम कर्रन पिछले सीज़न में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल 2020 की नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया था.

गौरतलब है कि ब्रावो के नाम टी20 क्रिकेट में 500 विकेट दर्ज हैं. वह टी20 में ये कारनामा करने वाले दुनिया के इकलौते गेंदबाज़ हैं. ब्रावो को टी20 फॉर्मेट का स्पेशलिस्ट खिलाड़ी माना जाता है. इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो अब तक करीब 20 फ्रेंचाइज़ियों के साथ टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here