IPL 2020 KXIP Vs RCB: Kohli Disappointed With The Defeat Against Punjab, Told Where The Team Made A Mistake

37


IPL 2020 KXIP vs RCB: आईपीएल 2020 के छठे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 97 रनों से हरा दिया. RCB की हार से कप्तान विराट कोहली काफी निराश हैं. हालांकि, उन्होंने अगले मैच में एक दमदार वापसी की बात कही.

मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा, ‘आज का मैच हमारे लिए अच्छा नहीं रहा. हम गेंदबाज़ी के दौरान हाफ मैच तक अच्छी स्थिति में थे, लेकिन इसके बाद कुछ भी अच्छा नहीं रहा. आज का दिन हमारे लिए काफी खराब रहा. हमने राहुल के कुछ कैच छोड़े, जिसका खामियाज़ हमें भुगतना पड़ा. हम पंजाब को 180 रनों तक भी रोक सकते थे. अगर ऐसा होता तो चेज़ करते समय दबाव में नहीं होते.’

कोहली ने आगे कहा कि हमें पता है कि हमसे कहां गलती हुई, मैच में हमने कई चांस गवाए. जब इस तरह की चीजें क्रिकेट के मैदान पर होती है तो हम उसे स्वीकार करते हैं. यह खेल का एक हिस्सा है.

इसके बाद तीसरे नंबर पर अपनी जगह जोश फिलिप को भेजने पर भी कोहली ने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि हम एक बड़े टारगेट का पीछा कर रहे थे. फिलिप एक प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और उन्होंने बिग बैश लीग में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. मैं तीन नंबर पर अच्छे से खेल सकता हूं लेकिन हमारी रणनीति यह थी कि अगर फिलिप तीन नंबर पर जाकर तेज़ी से कुछ रन बना दें तो मैं और एबी डिविलियर्स आसानी से टीम को आगे ले जा सकते हैं. हालांकि, ऐसा नहीं हो सका.

बता दें कि इस मैच में पंजाब ने पहले खेलते हुए केएल राहुल की नाबाद 132 रनों की पारी की बदौलत 206 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कोहली एंड कंपनी 17 ओवर में सिर्फ 106 रनों पर ऑलआउट हो गई.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here