IPL 2020 KKR Vs SRH: Dinesh Karthik Credited These Players For The Win Against Hyderabad

35


KKR vs SRH: आईपीएल 2020 के 8वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया. केकेआर की इस सीज़न में यह पहली जीत है. हैदराबाद के खिलाफ मिली इस जीत के बाद कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की.

मैच के बाद कप्तान कार्तिक ने कहा, ‘जीत हमेशा एक अच्छा एहसास होता है. इसके लिए हमने काफी मेहनत की है. मेरा मानना है कि हमें इस चीज का काफी फायदा मिलता है कि हमारे टीम में काफी ऑलराउंडर है, जिसका हम जब और जैसे चाहे उपयोग कर सकते हैं.’

केकेआर के कप्तान ने आगे कहा कि एक फैक्ट यह भी है कि हम अपने युवा खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौके देना चाहते हैं. युवा तेज़ गेंदबाज़ कमलेश नागरकोटी का सफर काफी भावुक रहा है. लेकिन टीम प्रबंधन ने जिस तरह उनका साथ दिया है वो सच में प्रशंसा के लायक है.

कार्तिक ने आगे कहा कि युवा खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करते देख सुकून मिलता है. मैं चाहता हूं कि शुभमन गिल ऐसे ही अपना नेचुरल गेम खेले और इसका लुत्फ उठाएं. वहीं अपने शून्य पर आउट होने को लेकर कार्तिक ने कहा कि एक बार ज़ीरो पर आउट हो जाने से एक एक बुरे खिलाड़ी नहीं बन जाते हैं. मैं जल्द ही टीम के लिए रन बनाऊंगा.

गौरतलब है कि हैदराबाद के खिलाफ इस मैच में केकेआर की टीम ने शानदार रन चेज़ किया. बल्लेबाज़ों के लिए मुश्किल भरी पिच पर युवा शुभमन गिल ने अपने धैर्य का बेहतरीन नमूना पेश किया और नाबाद 70 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई. गिल के अलावा वरुण चक्रवर्ती ने भी गेंदबाज़ी में अच्छा योगदान दिया. वहीं पिछले मैच के लिए आलोचना झेलने वाले पैट कमिंस ने अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ 19 रन देकर एक विकेट चटकाया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here