IPL 2020 KKR Vs SRH: David Warner Disappointed With Defeat Against Kolkata, Told Where He Missed The Team

37


KKR vs SRH: आईपीएल 2020 के 8वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया. इस सीज़न में हैदराबाद की यह लगातार दूसरी हार है. इससे पहले उसे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा था. कोलकाता के खिलाफ मिली इस हार से कप्तान डेविड वॉर्नर काफी निराश हैं.

कोलकाता के खिलाफ इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाज़ों ने काफी खराब प्रदर्शन किया. इस तरह से हार मिलने के बाद वॉर्नर ने कहा, ‘मेरे हिसाब से पहले बल्लेबाज़ी करना एक सही फैसला था. हमारी ताकत डेथ ओवर्स की गेंदबाज़ी है. मेरे ख्याल से इस विकेट पर तेज खेलना काफी कठिन था. मुझे अपने पहले बल्लेबाज़ी करने के फैसले पर कोई दुख नहीं है और मेरे हिसाब से वो एक सही फैसला था.’

केकेआर के लिए इस मैच में तेज़ गेंदबाज़ पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाज़ी की. कमिंस ने अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ 19 रन देकर जॉनी बेयरस्टो का महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया. कमिंस के इस प्रदर्शन पर वॉर्नर ने कहा कि कमिंस ने इस मैच में टेस्ट की लाइन लेंथ से गेंदबाज़ी की. मिडिल में बल्लेबाज़ी करना काफी कठिन था. मेरे हिसाब से हमने 30 से 40 रन कम बनाए.

हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इस मैच में काफी डॉट गेंदे खेली. अपने बल्लेबाज़ों के इतनी डॉट गेंदे खेलने पर वॉर्नर ने कहा कि मेरे हिसाब से हमने इस मैच में करीब 35 डॉट गेंदे खेली. टी20 क्रिकेट में यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है.

बता दें कि इस मैच में हैदराबाद ने पहले खेलते हुए मनीष पांडे की फिफ्टी की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाए थे. इसके जवाब में कोलकाता ने सिर्फ तीन विकेट के नुकसान पर 12 गेंद शेष रहते ही लक्ष्य का पीछा कर लिया. कोलकाता के लिए शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा नाबाद 66 रन बनाए.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here