IPL 2020: He Is Relaxed, Mature And Knows The Team Well, Kings XI Punjab Coach Anil Kumble Backs KL Rahul To Succeed As Captain | IPL 2020: पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने की केएल राहुल की तारीफ, कहा

48


आईपीएल फ्रैंचाइज़ी किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले का मानना है कि केएल राहुल आईपीएल 2020 में टीम के लिए एक अच्छे नेता साबित होंगे. पिछले साल आर अश्विन ने टीम की कमान संभाली थी लेकिन फिर दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें साल 2019 के दिसंबर महीने में अपना बना लिया. ऐसे में अब राहुल के पास टीम इंडिया का अनुभव है और वो एक कप्तान के रूप में सफल साबित हो सकते हैं.

कुंबले ने कहा कि, राहुल रिलैक्स और समझदार हैं. मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं. उनके पास इंटरनेशनल अनुभव भी है. वो पिछले कुछ सालों से पंजाब के लिए खेल रहे हैं. वो टीम को अच्छे से जानते हैं ऐसे में वो इस सीजन को लेकर काफी उत्साहित भी है. फिलहाल एक कप्तान, एक बल्लेबाज और एक कीपर के रूप में वो पूरी तरह से तैयार हैं.

साल 2018 में राहुल ने 14 मैचों में 54.19 के एवरेज से 659 रन बनाए थे. इस दौरान उनके नाम 6 अर्धशतक थे. वहीं पिछले साल उन्होंने 53.90 के एवरेज के साथ 593 रन बनाए थे जिसमें 6 अर्धशतक शामिल थे. हालांकि टीम ज्यादा कमाल नहीं कर पाई और टीम अंत में बीच में रह गई.

कुंबले ने आगे कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि इस साल उनकी टीम बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. टीम के पास युवा खिलाड़ी और अनुभवी खिलाड़ी भी है. मैं पहली बार उन्हें खेलता हुआ देखूंगा. ऐसे में हम इस सीजन के लिए तैयारी कर रहे हैं और अपना पहला मैच खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here