IPL 2020 CSK Vs DC Preview Questioned Raised On Chennai Super Kings And Ms Dhoni Redemption Of Delhi Capitals

48


आज शाम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला होना है. दिल्ली कैपिटल्स जहां मजबूत स्थित में नजर आ रही है, वहीं सीएसके की फरफॉर्मेंस को लेकर लोग सवाल उठा रहा हैं.  सीएसके तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है. आईपीएल की सभी टीमों में इस टीम की पॉपुलैरिटी फैंस के बीच काफी ज्यादा हैं. भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद एमएस धोनी का आईपीएल 2020 में अभी तक अच्छा परफॉर्मेंस नहीं रहा है. उनकी परफॉर्मेंस पर सवाल उठ रहे हैं

इतना ही नहीं, 7वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आने पर भी उनपर सवाल उठाए जा रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स से हार के बाद उनके खिलाफ ये आवाजें और तेज हो गई हैं. आज सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच होना है. अगर आज भी सीएसके अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दे पाई दो, तो ऐसे सवाल उन पर फिर उठाए जाएंगे. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स का मनोबल आज हाई होगा क्योंकि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में जीत दर्ज की है.

दिल्ली कैपिटल्स की मजबूती

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स की ये जीत सुपर ओवर में हुई. मैच की आखिरी गेंद पर किंग्स इलेवन पंजाब को तीन गेंदों में 1 रन बनाने की जरूरत थी. इसके बाद दो गेंदों में दो विकेट गिर गए. रबाडा ने एक शानदार कैच पकड़ा. और मैच सुपर ओवर के लिए चला गया. सुपर ओवर में रबाडा में गेंदबाजी करने आए और किंग्स इलेवन पंजाब को इसमें दो रन बनाने का ही मौका दिया. इस रन को चेज करना दिल्ली कैपिटल के लिए ज्यादा बड़ी बात नहीं थी.

 सीएसके की गेंदबाजी में बदलाव

वहीं, सीएसके के लिए यही चिंता का विषय नहीं है. एल नगिदी, पीयूष चावला और रविंद्र जडेजा जैसे गेंदबाजों की राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने काफी धुनाई की थी. विशेषतौर पर संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ ने 13 छक्के लगाए थे. इसके बाद जोफरा आर्चर ने नगिदी के ओवर में यादगार पारी खेली थी. तो अब, दीपक चहर और सैम कुरेन को छोड़कर सीएसके में काफी समस्या हैं. अगर ऐसे में गेंदबाजी के क्रम में बदलाव होते हैं, तो कोई हैरान होनी वाली बात नहीं है.

IPL 2020: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए हार्दिक पांड्या, मिस-फील्डिंग को लेकर बुमराह पर किया था गुस्सा, देखिए वीडियो



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here