IPL 2020 CSK Players Lead Chennai For IPL Camp Under Mahendra Singh Dhoni See Photos

54


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियम प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए यूएई रवाना होने से पहले अभ्यास शिविर में भाग लेने के लिए शुक्रवार को चेन्न्ई पहुंचे. एम ए चिदंबरम स्टेडियम में शनिवार से शुरू होने वाले एक सप्ताह के शिविर के लिए धोनी के अलावा सुरेश रैना, दीपक चाहर, पीयूष चावला और केदार जाधव भी पहुंच गए हैं.

क्रिकेटर्स के चेन्नई पहुंचने की तस्वीरें सामने आईं हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर को सुरेश रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. कमेंट कर फैन्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. फैन्स लंबे वक्त से आईपीएल के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं.

View this post on Instagram

 

✌️????

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

CSK के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ”टीम के 16 भारतीय खिलाड़ियों में से धोनी सहित 13 या 14 खिलाड़ी शिविर को हिस्सा होंगे. ये खिलाड़ी कोविड-19 की जांच कराकर यहां पहुंच रहे है, ऐसे में उनका अगला परीक्षण 21 अगस्त को यूएई रवाना होने से 72 घंटे पहले होगा.”

पिछले साल जुलाई में एकदिवसीय विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारतीय टीम की हार के बाद से धोनी से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है. माही के फैन्स एक बार फिर उन्हें मैदान पर चौके और छक्के लगाते देखने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हरफनमौला रविंद्र जडेजा को छोड़कर लगभग सभी खिलाड़ियों के शिविर में भाग लेने की उम्मीद है. सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि जडेजा व्यक्तिगत कारणों से अभ्यास शिविर में भाग नहीं लेंगे और टीम की रवानगी से पहले टूर्नामेंट स्थल पर उनसे जुड़ेंगे.

अधिकारी ने कहा कि सभी खिलाड़ियों का यहां दो बार जांच होगा और अगर इस जांच में उनका नतीजा निगेटिव आया तभी उन्हें दुबई जाने की अनुमति होगी. फ्रेंचाइजी ने तमिलनाडु के आठ नेट गेंदबाजों को चुना है और वे भी टीम के साथ यूएई की यात्रा करेंगे.

सीएसके ने इससे पहले 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए दो मार्च से अभ्यास शिविर लगाया था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण उसे बीच में रद्द करना पड़ा. धोनी ने हालांकि उस शिविर में अभ्यास किया था जिसे देखने के लिए हजारों की संख्या में दर्शक भी पहुंचे थे. कोविड-19 महामारी के कारण हालांकि इस बार स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति नहीं होगी.

तमिलनाडु सरकार द्वारा एमए चिदंबरम स्टेडियम की में सुविधाओं का उपयोग करने की मंजूरी के बाद इस शिविर की योजना बनाई गई थी. राज्य में हालांकि कोविड-19 के मामले तीन लाख से अधिक हो गये है.

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के चलते आईपीएल का 13वां सीज़न 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा. पहले ये लीग 29 मार्च से खेली जानी थी, लेकिन महामारी के कारण इसका आयोजन समय पर नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें:

आत्मनिर्भर IPL? टाइटल स्पॉन्सरशिप की रेस में है टाटा, अब तक रेस में कुल 4-5 कंपनी

18 अगस्त को होगी MCA के शीर्ष परिषद की बैठक, गावस्कर के डेब्यू की स्वर्ण जयंती मनाने पर होगा विचार





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here