IPL 14, Virat Kohli Lead RCB To Unveil Their New Jersey For IPL 2021 By April 1st Week

158

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत 9 अप्रैल से होने जा रही है. विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर को अब तक अपने पहले खिताब का इंतजार है. 14वें सीजन के लिए नए खिलाड़ियों पर दांव लगाने के बाद आरसीबी एक और बदलाव करने जा रही है. 14वें सीजन में विराट कोहली की टीम नई जर्सी में दिखाई देगी.

आरसीबी अप्रैल के पहले हफ्ते में अपनी नई जर्सी से पर्दा हटा सकती है. आरसीबी की नई जर्सी कैसी होगी इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. अभी तक आरसीबी के खिलाड़ी लाल जर्सी में मैदान पर उतरते हैं. हर टूर्नामेंट में आरसीबी के खिलाड़ी एक मैच में ग्रीन जर्सी में भी खेलते हुए दिखाई देते हैं.

टीम में हुआ बदलाव

आरसीबी ने 14वें सीजन के लिए मैक्सवेल और जेमीसन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों पर दांव लगाया है. नीलामी के बाद हालांकि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेली गई सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा.

पंजाब की टीम का नाम बदला

आरसीबी पहली ऐसी टीम नहीं है जो कि 14वें सीजन को लेकर बदलाव कर रही है. प्रीति जिंटा ने इस सीजन से पहले किंग्स इलेवन पंजाब का नाम बदलकर पंजाब किंग्स कर दिया है. पंजाब किंग्स के खिलाड़ी भी 14वें सीजन में नई जर्सी में दिखाई दे सकते हैं.

विराट कोहली ने अपनी फिटनेस पर खुद अपडेट जारी किया, आखिरी मैच में खेलने पर कही यह बात

Source link