Interstate gang of vehicle-lifters busted in Delhi including professional shooter two arrested with 11 cars

46

दिल्ली पुलिस ने एक प्रोफेशनल शूटर सहित अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 11 चोरी की कारें बरामद की हैं। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान गुलाम नबी और याशिर शिकारी के रूप में हुई है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) मोनिका भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने शुक्रवार को वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों उत्तर प्रदेश के संभल के रहने वाले हैं। 

इन दोनों से याशिर शिकारी एक प्रोफेशनल शूटर हैं। हमने इनके कब्जे से 11 चोरी की कारें बरामद की हैं और उन्हें जब्त कर लिया है। इन गाड़ियों के रिसीवर जुम्मा खान को गिरफ्तार करने के लिए तलाश जारी है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूचना है कि वह उत्तर-पूर्वी राज्यों में कहीं पर है। पुलिस टीम उसे गिरफ्तार करने के लिए जल्द ही मणिपुर जाएगी।

गंदी बात करने के शौकीन अकाउंटेंट ने मालिक को लगाया 2 करोड़ का चूना

डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने गिरोह के काम करने के तरीके पर जानकारी देते हुए बताया कि ये वाहन चोर गाड़ियों में लगे जीपीएस के कामकाज को बाधित करने के लिए जैमर का उपयोग करते थे। इसके साथ ही चाबी बदलकर गाड़ी को अनलॉक करने के लिए ये लोग आई-पैड 2 सिस्टम का भी इस्तेमाल करते थे। इसके बाद ये वाहन को लेकर भाग जाते थे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here