इंस्पेक्टर नगराम ने महिला व साइबर अपराध के प्रति सभी को किया जागरूक

26

भास्कर न्यूज़

नगराम,लखनऊ। नगराम थाने के प्रभारी शमीम खान ने शिवनंदन इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में सभी को महिला अपराध व साइबर अपराध के प्रति जागरूक किया। कहा कि हम सभी को सतर्क रहना है और अपराधियों को उनके मंसूबे में सफल नहीं होने देना है।

यह कार्यक्रम नगराम के शिवनंदन इंटर कॉलेज में आयोजित किया। मुख्य अतिथि के रूप में यहां पहुंचे नगराम के लोकप्रिय इंस्पेक्टर शमीम खान का स्वागत किया गया। इसके बाद अपने संबोधन में शमीम खान ने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं पढ़ लिख कर अपने घर परिवार के साथ ही समाज का नाम रोशन करें व शासकीय नौकरी में उच्च पदों पर आसीन हों।

 

उन्होंने कहा फ़र्जी फोन काल पर भरोसा ना करें क्योंकि अक्सर फर्जी फोन के झांसे में आकर लोगों का खाता खाली हो जाता है। महिलाएं सतर्क रहें और किसी प्रकार की कोई समस्या होने पर एसओ के सीयूजी नंबर या महिला हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सकते हैं।

 

उन्होंने कहा कि वे एक भाई के रूप में सभी छात्राओं की रक्षा के लिये कृतसंकल्प हैं। इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक व टीचर्स ने कहा कि जब से नगराम थाने में शमीम खान ने चार्ज लिया है अपराध पर पूरी तरह नियंत्रण हो गया है और अपराधी क्षेत्र छोड़कर जा रहे हैं।