Indian soldier celebrates his birthday by cutting ice cake in Siachen, video going viral on social media – सियाचिन में बर्फ का केक काटकर भारतीय जवान ने मनाया जन्‍मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

64

नई दिल्ली:

एक भारतीय जवान (Indian Army) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो सियाचिन (Siachen Glacier) में तैनात है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से जवानों का एक ग्रुप अपने दोस्त के बर्थडे को खास अंदाज में मना रहा है. वीडियो में जवान बर्थडे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं. बर्थडे को खास बनाने के लिए जवानों ने किसी चॉकलेट, स्ट्राबेरी या पाइनएपल केक नहीं, बल्कि बर्फ का बना केक काटा.

इस खास वीडियो को पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे स्नो फॉल के बीच कुछ जवान अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. 14 सेकंड के इस वीडियो क्लिप में जवानों का जोश देखते बन रहा है. बर्फ का केक काटने के बाद जवान अपने दोस्‍तों को केक खिलाता है और फिर सब खुशी से ताली बजाने लगते हैं.

यह भी पढ़ें : VIRAL PHOTO : इस खास मास्‍क को देखिए, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

वीडियो शेयर करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने लिखा, एक सैनिक ही इस तरह का बर्थडे सेलिब्रेट कर सकता है. एक सैनिक ही चीज केक को भूलकर स्नो केक की सुंदरता पहचान सकता है. इनके बलिदान को परिभाषित करने के लिए कोई शब्‍द नहीं है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को अब तक 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 15 हजार से अधिक रिट्वीट और 1 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें : लाल रंग की ड्रेस में करीना कपूर ने झूमकर किया डांस, देखें Viral Video

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये हैं असली हीरो. वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, वीडियो को देखने के बाद मैं बेहद इमोशनल हो गया.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here