Indian Idol 2021 Controversy Now Singer Sunidhi Chauhan Told The Reason For Not Judging The Show, Support Amit Kumar

239

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इन दिनों खूब विवादों में है. किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) ने शो को जिस तरीके से सवालों में ला खड़ा किया, वहीं अब उस विवाद को सिंगर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) हवा देती हुईं नज़र आ रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनिधि चौहान ने शो को लेकर अपनी बात रखी और खुद को शो को जज न करने का कारण भी बता दिया. 

क्या कहा सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान ने इंडियन आइडल के सीज़न 5 और 6 को जज किया था. लेकिन सालों पहले वो इस शो को अलविदा कह चुकी हैं. अब तक उन्होंने शो छोड़ने का कारण नहीं बताया था लेकिन अब उन्होंने इस पर चुप्पी तोड़ दी है. मीडिया में छपे एक इंटरव्यू के मुताबिक उन्होंने कहा है कि उन्हें भी शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था. हालांकि हर कंटेस्टेंट की नहीं लेकिन कहा जरूर गया था. चूंकि उन्होंने ये बात नहीं मानी लिहाज़ा उन्होंने शो क्विट कर दिया. 

Indian Idol 2021: शो से जुड़े विवादों को सिंगर Sunidhi Chauhan ने दी हवा, बताया शो को जज न करने का कारण

नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी पर भी उठाए सवाल

मीडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सुनिधि ने नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी पर भी सवाल उठाए हैं. उनके मुताबिक उन्होंने कभी इन तीनों जजों को कंटेस्टेंट को ठीक करते हुए नहीं देखा वो केवल उनकी तारीफ ही करते हैं जबकि उन्हें पॉजीटिव आलोचना भी करनी चाहिए. सुनिधि ने माना कि इससे आर्टिस्ट का ही नुकसान हो रहा है क्योंकि लगातार तारीफ पाने से वो कंफ्यूज होता है. 

क्या था विवाद

हाल ही में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार को इनवाइट किया गया था. लेकिन शो के बाद अमित कुमार ने मीडिया में बताया कि शो के मेकर्स ने उन्हें हर कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ करने को कहा. जो कि गलत था. बस धीरे धीरे इस मामले ने तूल पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ेंः कंपकंपाते हुए दिखीं Hina Khan तो स्कूटर की सवारी करती दिखीं Shilpa Shetty, देखें Instant Bollywood यहां

 

Source link