Indian Idol 12 Grand Finale Udit Narayan Was Seen Impressing Alka Yagnik In The Show, Watch Video | Indian Idol 12 Grand Finale: शो में Alka Yagnik को इम्प्रेस करते नजर आए Udit Narayan, बोले

48

Alka Yagnik, Udit Narayan, Kumar Sanu in Indian Idol: इंडियन आइडल के फिनाले (Indian Idol Finale) में उस वक्त समां बंध गया जब 90 के दशक की सुपरहिट जोड़ी अल्का यागनिक (Alka Yagnik) और उदित नारायण (Udit Narayan) स्टेज पर पहुंचे और अपनी सुरीली गायकी से समां बांध दिया. दोनों ने बॉलीवुड में हजारों गाने गाए हैं और वो भी एक से बढ़कर एक हिट गाना. वहीं शो पर दोनों की मौजूदगी ने हर किसी को झूमने पर मजबूर कर दिया. लेकिन मजा तब आया जब उदित नारायण अल्का यागनिक (Udit Narayan Alka Yagnik) के साथ फ्लर्ट करते दिखे. जी हां… स्टेज पर पहुंच उदित नारायण ने कोई मौका हाथ से जाने नहीं दिया अल्का यागनिक को इंप्रेस करने का. 

सिंगर उदित ने की अल्का को इंप्रेस करने की कोशिश
उदित नारायण जब स्टेज पर आए तो उनके साथ उनके बेटे आदित्य नारायण भी स्टेज पर मौजूद थे. जिन्होंने अपनी गायकी से पहले तो समां बांध दिया लेकिन बेटे के सामने ही अल्का यागनिक को इंप्रेस करने की कोशिश की. उन्होंने ये भी बताया कि वो कोशिश तो हर बार करते हैं लेकिन अल्का जी कभी भी इंप्रेस होती नहीं हैं. लेकिन आज वो उनसे आई लव यू बुलवा कर ही रहेंगे. खैर दोनों के बीच ये हंसी मजाक और नोक झोंक तो चलती ही रहती हैं लेकिन दोनों की परफॉर्मेंस ने शो में चार चांद लगा दिए. इस दौरान उदित नारायण ने शो की फीमेल कंटेस्टेंट के साथ भी परफॉर्मंस दी. 

कुमार सानू भी बने फिनाले का हिस्सा
वहीं सिर्फ उदित नारायण ही नहीं बल्कि कुमार सानू ने भी अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस से सभी को मुग्ध कर दिया. कुमार सानू भी 90 के दशक के हिट सिंगर रहे हैं जो आज भी फिल्मों में गाते हैं. उस दौर का गाया उनका हर गाना आज भी जबरदस्त हिट है और लोगों की जुबां पर रहता है. लिहाजा कुमार सानू ने अपने ही हिट गानों को गाकर समां बांध दिया.

ये भी पढ़ेंः Indian Idol Finale: फिनाले में पहुंचे Kiara Advani और Sidharth Malhotra का हुआ जनरल नॉलेज टेस्ट, देखें कौन जीता? 

Source link