Indian Idol 12 Finale Host Aditya Narayan Statement Came On The Questions Arising About The Decision Of The Judges | Indian Idol 12: जजों के फैसले को लेकर उठते सवालों पर आया होस्ट Aditya Narayan का बयान, बोले

23

Indian Idol 12 Finale: इंडियन आउडल एक ऐसा रियलिटी शो है जो पिछले कई सालों से दर्शकों का न केवल मनोरंजन कर रहा है बल्कि देश को बेहद सुरीला टैलेंट भी दे चुका है. इंडियन आइडल (Indian Idol) के मंच से निकले न जाने कितने सिंगर आज अपनी पहचान बना चुके हैं. लेकिन इंडियन आइडल 12 विवादों में काफी नजर आ रहा है. कभी शो के होस्ट को लेकर विवाद तो कभी कंटेस्टेंट को लेकर. वहीं अब काफी समय से जजों के फैसले पर सवाल उठ रहे थे. जिस पर अब शो के होस्ट आदित्य नारायण ने काफी कुछ कहा है. 

जजों पर नहीं है कोई दबाव – आदित्य नारायण
हाल ही में एक इंटरव्यू में आदित्य नारायण ने शो को लेकर बात की. जजों के फैसले पर उठ रहे सवालों को लेकर उन्होंने कहा कि शो के जजों पर किसी भी तरह का कोई दबाव नहीं है कि वे कंटेंस्टेंट की बेफिजूल तारीफ करें. वहीं आदित्य ने आगे कहा कि चूंकि ये शो सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो है. लिहाजा हम इसे लेकर काफी उत्साहित हैं, और नकारात्मका की ओर ध्यान देने की बजाय हम सकारात्मकता की ओर ध्यान दे रहे हैं. 



फिनाले की ओर बढ़ रहा है इंडियन आइडल का शो
इंडियन आइडल 12 इस वक्त फिनाले की ओर बढ़ रहा है. चार हफ्तों में शो खत्म हो जाएगा और देश को मिल जाएगा इंडियन आइडल 12 का विनर. ग्रैंड फिनाले की तैयारियों को लेकर भी आदित्य नारायण ने बात की. उन्होंने बताया है कि ग्रैंड फिनाले में शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ साथ सभी जजों को भी आमंत्रित किया जाएगा. और सभी की मौजूदगी में शो के विनर का नाम अनाउंस होगा. बीते दिनों शो की शूटिंग मुंबई से बाहर हुई थी लेकिन फिनाले से पहले की शूटिंग पूरी करने के बाद पूरी टीम मुंबई वापस लौट आई है. और फिनाले अब मुंबई में ही शूट होगा. 

ये भी पढ़ेंः

Tiger Shroff की बहन की बोल्डनेस देख उड़ जाएंगे आपके होश, दिखती हैं Disha patani से भी ज्यादा हॉट

Nia Sharma ने लिया बारिश का मज़ा, घर की छत पर किया Rain Dance, देखें वीडियो

Source link