Indian Cricketer KL Rahul Comments On Film Star Athiya Shetty’s Photo In A Swimwear On Instagram

42


भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल अक्सर अपनी बैटिंग के कारण तो चर्चा में रहते ही हैं, लेकिन मैदान से बाहर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी के कारण भी आम लोगों की नजरों में रहते हैं. इतना ही नहीं, एक खास बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी उनके रिश्तों की अफवाहें उड़ती रहती हैं. अब इसी एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पोस्ट पर राहुल के एक कमेंट ने यूजर्स का ध्यान खींचा है.

फिल्म स्टार सुनील शेट्टी की एक्टर बेटी अतिया शेट्टी और केएल राहुल के अफेयर के चर्चे फिल्म इंडस्ट्री से लेकर क्रिकेट फैंस के बीच अक्सर रहते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ कई तस्वीरों में देखे भी गए हैं.

हाल ही में अतिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया. इसमें अतिया एक स्विमवियर में थीं और शीशे के सामने खड़ी होकर तस्वीर ले रही थीं. इस फोटो को अतिया के हजारों फॉलोवर्स ने लाइक किया और सैकड़ों कमेंट इस पर आ चुके हैं.

इनमें से एक कमेंट टीम इंडिया के स्टार राहुल का भी था. राहुल ने अपने कमेंट में ‘ब्लैक हार्ट इमोजी’ का इस्तेमाल किया और लिखा ‘Jefa’. स्पेनिश भाषा के इस शब्द का इस्तेमाल महिलाओं की तारीफ के लिए किया जाता है, जिसका मतलब होता है बॉस या शानदार.

राहुल के इस कमेंट को अतिया के फैंस ने पसंद किया और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं.

एक-दूसरे को लेकर करते रहे हैं कमेंट

ये पहला मौका नहीं है जब दोनों ने एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट किया हो. इससे पहले भी अलग-अलग मौकों पर दोनों की तस्वीरें एक-दूसरे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी गई हैं और उन पर प्यार भरे कमेंट भी देखने को मिले हैं.

हालांकि, दोनों के बीच रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है या नहीं, इस पर राहुल या अतिया ने कभी भी कोई खुलासा नहीं किया है.

ये भी पढ़ें

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here