Indian Cricket Team Arrive At England To Play ICC Test Championship Final Against England

77

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. बेहद ही महत्वपूर्ण मैच के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी साउथम्पटन पहुंच चुके हैं. इंग्लैंड पहुंचने के बाद खिलाड़ियों ने होटल में चेकइन कर लिया है. भारतीय महिला क्रिकेट टीम भी इंग्लैंड दौरे पर पहुंची है. 

खिलाड़ियों ने इंग्लैंड पहुंचते ही होटल की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने होटल के कमरे की बालकॉनी की तस्वीर पोस्ट की. साहा ने ट्वीट कर लिखा, “यह हमारे कमरे की बालकॉनी का दृश्य है.”

पुरुष टीम को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ डब्ल्यूटीसी का फाइनल मुकाबला खेलना है. न्यूजीलैंड फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही है. कीवी टीम टेस्ट सीरीज के बाद 14 जून को साउथम्पटन पहुंचेगी.

इंग्लैंड पहुंचते ही हुआ कोविड-19 टेस्ट

भारतीय महिला टीम ब्रिस्टल जाएगी जहां वह इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलेगी. आईसीसी ने पहले ही साफ कर दिया था कि क्वारंटीन पीरियड में खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने की इजाजत मिलेगी. भारतीय टीम के खिलाड़ियों का होटल पहुंचने पर टेस्ट किया गया.

टीम इंडिया ने विराट कोहली की अगुवाई में आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में बेहद ही शानदार प्रदर्शन किया है. टीम इंडिया 520 प्वाइंट्स के साथ फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही. इतना ही नहीं इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत भी हासिल की.

कोरोना वायरस की वजह से खिलाड़ियों का बड़ा दल इंग्लैंड पहुंचा है. साहा के फिट होने के चलते केएस भरत हालांकि मुंबई से ही अपने घर वापस लौट गए और उन्हें इंग्लैंड जाने का मौका नहीं मिला.

बायो बबल से प्रभावित हो रहा है आंद्रे रसेल का मानसिक स्वास्थ्य, परेशानियों को किया बयां

Source link