India vs New Zealand:मुंह में गुटखा भरे शख्स की वीडियो वायरल, मीम्स की आई बाढ़.India vs New Zealand: Video of a man filled with gutkha in his mouth goes viral

16

India vs New Zealand के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है. सीरीज का पहला ही मैच कानपुर में खेला जा रहा है. दर्शक दीर्घा में बैठे एक शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शख्स कनपुरिया अंदाज में मुंह में गुटखा दबाए फोन से बात करता नजर आ रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 25 Nov 2021, 09:21:16 PM

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लोगों ने कहा मैच कहीं कानपुर तो नहीं हो रहा 
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शख्स की वीडियो
  • यूजर्स वीडियो देखकर ले रहे चटकारा   

नई दिल्ली :

India vs New Zealand के बीच टेस्ट सीरीज चल रही है. सीरीज का पहला ही मैच कानपुर में खेला जा रहा है. दर्शक दीर्घा में बैठे एक शख्स की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शख्स कनपुरिया अंदाज में मुंह में गुटखा दबाए फोन से बात करता नजर आ रहा है. बस यही वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए है. सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. यूजर्स वीडियो देखकर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं. वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. वीडियो को आप भी देखेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

यह भी पढें :OMG:शेर के बाड़े में घुस गया ये शख्स, वीडियो देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े

वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि एक व्यक्ति मुंह में गुटखा भरे हुए है और आराम से फोन पर बात कर रहा है. मशहूर कवि कुमार विश्वास ने इस तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा है ‘कानहीपुर में मैच अहै आज’.  इसके अलावा अभिनव पांडे नाम के एक व्यक्ति ने भी गुटखा खाते व्यक्ति का वीडियो शेयर किया है और मजे लेते हुए लिखा है ‘कानेपुर को कमला पसंद है और कंटेट वायरल है’इनके अलावा भी दर्जनों यूजर्स ने अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर को शेयर किया है.

@Singh1995 नाम के ट्विटर अकाउंट से तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा गया है ‘कानपुर में मैच हो रहा है भैया, यहां तो तमाकू और पान से मुलाकात होगी ही.  वहीं, @SahtiyaShivam07 नाम के ट्विटर हैंडल से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया है ‘ग्रीन पार्क अब बनेगा रेड पार्क. कानपुर में आपका स्वागत है.



संबंधित लेख

First Published : 25 Nov 2021, 09:21:16 PM


For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link