India Vs England Virat Kohli Says This Wins Is Our Sweetest Wins | Ind Vs Eng: ‘इंग्लैंड फतह’ के बाद विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

59

भारत ने पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को 66 रनों से हराकर सीरीज की शानदार शुरुआत की है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पांच विकेट खोकर 317 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में खेलने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 42.1 ओवर में 251 रनों पर सिमट गई. अपना पहला मैच खेल रहे ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने कप्तान की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए शानदार प्रदर्शन किया. मैच में मिली शानदार जीत के बाद कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आए. कोहली ने इस जीत को हाल के वक्त में मिली सबसे अच्छी जीत बताई.

मैच के बाद कोहली ने कहा, ”यह जीत हमारे लिए अच्छी जीत है. बीते कुछ दिनों में यह सबसे शानदार जीत है. बहुत कम समय में नौ विकेट हासिल करना वाकई शानदार है. मैच में टीम ने जिस तरह से वापसी की है वह काबिले तारीफ है. मैं गर्व महसूस कर रहा हूं. हमारी टीम में बहुत दम और जज्बा है जो कि इस मैच में दिखाया.”

कोहली की ‘विराट’ पारी

बता दें कि इस मैच में शिखर धवन ने 98 रनों की पारी खेली जबकि खुद विराट कोहली ने 56 रनों की पारी खेली. केएल राहुल के नाबाद 62 और क्रुणाल पंड्या के ताबड़तोड़ नॉटआउट 58 रन की पारी खेली. भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 317 रन का स्कोर खड़ा किया.

जवाब में खेलने उतरी इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी मात्र 251 रनों पर पवेलियन लौट गए. जॉनी बेयरस्टो ने शानदार 94 रनों की पारी खेली. वहीं जेसन रॉय ने 46 रनों की पारी खेली. दोनों ने मिलकर इंग्लैंड को मजबूत शुरुआत दी लेकिन मिडिल ऑर्डर ने इस लय को बरकरार नहीं रखा और टीम 42 ओवर में ही पवेलियन लौट गए.

Ind vs Eng: मैच जीतने के बाद बोले क्रुणाल पांड्या- पापा, उम्मीद है मैंने आपको गर्व महसूस कराया होगा 

Source link